स्कूटर / Honda Grazia का नया स्पोर्ट एडिशन हुआ लॉन्च

Zoom News : Jan 18, 2021, 05:07 PM
Honda Motorcycle and Scooter India (होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया) ने अपने एडवांस्ड अर्बन 125 cc स्कूटर Grazia Sports Edition (ग्राजिया स्पोर्ट्स एडिशन) को नए स्पोर्टी अवतार में लॉन्च किया है। आइए जानतें हैं इस स्पोर्टी और स्टाइलिश स्कूटर की खासियतें।

स्पोर्टी लुक
अपने स्पोर्टी कलर और ग्राफिक्स के साथ ग्राजिया का नया लुक सड़क पर इसकी मौजूदगी को और जबरदस्त बनाता है। स्कूटर के फ्रंट में दिए गए एजी हैडलैंप और पॉजिशन लैम्प इसके स्टाइल और टेक्नोलॉजी के बेहतरीन कंबिनेशन को पेश करता है। कंपनी ने खासतौर पर युवा ग्राहकों को लुभाने के लिए इसके डिजाइन को तैयार किया है। इसके नए रेसिंग स्ट्राइप्स और रैड-ब्लैक कलर के रियर सस्पेंशन स्कूटर को शानदार लुक देते हैं।

ग्राजिया का नया लोगो इसे स्पोर्टी और स्टाइलिश बनाता है। इसके अलावा कलर फ्रंट आर्क और रियर ग्रैब रेल का संयोजन ग्राजिया को और भी अधिक स्टाइलिश बनाते हैं।

दमदार इंजन
ग्राजिया अपनी आधुनिक तकनीक और इनोवेशन्स के साथ राइडरों को नया जोश देता है। ग्राजिया में बीएस-6 मानकों वाला 125 cc पीजीएम एफआई-एचईटी (होंडा ईको टेक्नोलॉजी) इंजन मिलता है जो एन्हान्स्ड स्मार्ट पावर से लैस है। इसके अलावा स्मार्ट फीचर्स जैसे आइडलिंग स्टॉप सिस्टम, साइड स्टैंड इंडीकेटर और इंजन कट-ऑफ इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

फीचर्स
न्यू ग्राजिया स्पोर्ट्स एडीशन में फुली-डिजिटल मीटर, मल्टी फंक्शन स्विच मिलता है जो इस स्कूटर को शानदान और बेहतरीन बनाते हैं। इस स्कूटर मे इंटीग्रेटेड पास स्विच, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और री-डिजाइन्ड ग्लव बॉक्स जैसे फीचर्स मिलते हैं जिससे चालक को एक आरामदायक यात्रा मिलती है।

इस स्कूटर में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है और इसमें पहले से 16mm अधिक ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। जो यह सुनिश्चित करते हैं कि उबड़-खाबड़ सड़कों पर भी आरामदायक यात्रा का अनुभव मिले। नया स्प्लिट पॉजिशन लैंप, चिजल्ड टेल लैंप, जैट इंस्पायर्ड रियर विंकर्स, स्प्लिट ग्रैब रेल और प्रीमियम ब्लैक अलॉय व्हील्स इसे पहले से कई गुना ज्यादा स्टाइलिश बनाते हैं।  
कीमत और रंग

नया ग्राजिया स्पोर्ट्स एडीशन दो रंगों- पर्ल नाईट स्टार ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड में उपलब्ध है। इस स्कूटर को गुरूग्राम में 82,564 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस स्कूटर को होंडा के टूव्हीलर डीलरशिप्स पर खरीदा जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER