Mira Road Murder / मुंबई मर्डर केस में नया ट्विस्ट, मनोज की गर्लफ्रेंड नहीं पत्नी थी सरस्वती

Zoom News : Jun 09, 2023, 05:28 PM
Mira Road Murder: गुनहगार चाहे कितना भी शातिर क्यों न हो, कोई न कोई राज छोड़ जाता है. कानून के हाथ बेहद लंबे होते हैं जिसकी पकड़ से कोई गुनहगार बच नहीं सकता. यह बात मुंबई से सटे ठाणे के मीरा रोड मर्डर केस में भी सच साबित होती हुई नजर आ रही है. 32 साल की महिला सरस्वती वैद्य की 56 साल के लिव इन पार्टनर मनोज साने के हाथों बेरहमी से हत्या का राज धीरे-धीरे खुलने लगा है. पुलिस जांच में हुए नए खुलासे के मुताबिक सरस्वती मनोज की लिव इन पार्टनर नहीं, पत्नी थी.

उन दोनों ने मंदिर में शादी रचाई थी. यह बात सरस्वती वैद्य ने किसी को इसलिए नहीं बताई क्योंकि मनोज साने और उसके बीच उम्र में काफी फर्क था. पुलिस ने जांच की रफ्तार तेजी से आगे बढ़ाते हुए सरस्वती वैद्य की तीन बहनों का भी पता लगा लिया है. बहनों ने पुलिस को यह बताया है कि सरस्वती ने उन्हें अपनी शादी होने की बात बताई थी.

सरस्वती वैद्य की तीनों बहनों की पूरी हुई तलाश, उन्होंने बताई शादी की बात

पुलिस अब सरस्वती वैद्य की तीनों बहनों के डीएनए से सरस्वती के डीएनए का मिलान करने वाली है और शातिर मनोज साने के एक-एक झूठ के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने वाली है. डीसीपी जयंत बजबले ने अब तक हुई पूछताछ में मिली इन अहम जानकारियों का खुलासा न्यूज एजेंसी एएनआई से किया है.

न्यूज एजेंसी ANI से पुलिस ने सच्चाई बताई

मनोज साने के सारे झूठ की खुल गई कलई

शातिर कातिल मनोज साने अब तक पूछताछ में पुलिस को तरह-तरह के दावे करके उलझाता आया है. लेकिन सयाने मनोज से सवा सयानी पुलिस ने सरस्वती वैद्य की तीनों बहनों का पता लगा कर उसके सारे झूठ का पर्दाफाश कर दिया है. पहला झूठ, मनोज साने ने कहा था कि सरस्वती वैद्य उसकी बेटी समान थी. पर सरस्वती वैद्य की बहनों के स्टेटमेंट से पता चलता है कि मनोज साने की वो पत्नी थी. दूसरा झूठ, मनोज साने ने कहा था कि सरस्वती उसे मामा कह कर बुलाती थी. लेकिन बहनें बता रही हैं कि उसने मंदिर में सरस्वती से शादी की थी.

तीसरा झूठ, मनोज साने ने कहा था उसने सरस्वती वैद्य को टच भी नहीं किया था. पर जब सरस्वती से उसने मंदिर में शादी की थी, तो यह बात अपने आप झूठी साबित होती है. मनोज का सबसे बड़ा दावा यह है कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की. सरस्वती से उसका झगड़ा हुआ तो गुस्से में सरस्वती ने जहर खाकर जान दे दी. उसने बस अपने ऊपर इल्जाम आने के डर से शव को बस ठिकाने लगाने की कोशिश की. अब देखना है कि पुलिस मनोज साने के हाथों सरस्वती के मर्डर होने को कैसे साबित करती है. फिलहाल 16 जून तक मनोज साने पुलिस कस्टडी में है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER