Entertainment / निशा रावल ने बताई करण मेहरा से विवाद की असली वजह, बोलीं- मैं अब तक चुप थी क्योंकि...देखें Video

Zoom News : Jun 02, 2021, 01:13 PM
Entertainment | टीवी जगत के मशहूर अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) पर उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने मारपीट का आरोप लगाया है और इसकी वजह से करण गिरफ्तार भी हुए और जमानत पर रिहा हुए हैं, मगर अब निशा रावल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने पति पर घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, निशा रावल (Nisha Rawal Press Conference) ने यह भी बताया है कि उन दोनों के बीच विवाद की असली वजह करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है।

वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से निशा रावल (Nisha Rawal) की प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें निशा के सिर पर लगी चोट भी दिखाई दे रही है। वीडियो में बेहद परेशान नजर आ रहीं निशा ने बताया कि लंबे अरसे से करण उन्हें धोखा दे रहे थे, लेकिन उन्हें सच का पता अभी कुछ महीने पहले ही उनके मैसेज को पढ़ने के बाद चला। साथ ही निशा ने यह दावा भी किया कि उन्होंने दोनों को साथ में देखा है। निशा के मुताबिक अपने पति की इमेज बचाने के लिए उन्होंने इसे सार्वजनिक नहीं होने दिया, लेकिन करण के रिश्ता रखने से मना करने के बाद बात तलाक तक पहुंच गई।

निशा (Nisha Rawal Video) ने कहा कि वे तलाक के लिए तैयार थीं, मगर फिर भी रिश्ते को बचाने के लिए जब उन्होंने प्रयास किया तो करण इसमें बिल्कुल भी रुचि नहीं दिखा रहे थे। उनके मुताबिक करण बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं उठाना चाह रहे थे। निशा ने कहा कि उनसे बात करने की जब उन्होंने कोशिश की तो वे हिंसक हो गए और उनके साथ उन्होंने मारपीट भी की। निशा ने इस दौरान मारपीट में लगी चोट की तस्वीरें भी दिखाई।

निशा ने बताया कि 31 मई की रात को उन्होंने अपने रिश्ते के भविष्य को लेकर करण से बात करने की फिर से कोशिश की, लेकिन पहले तो वे उठकर चले गए और इसके बाद वापस आकर उन्होंने उनका सिर पकड़ कर दीवार पर दे मारा, जिससे कि उनके सिर से खून निकलना शुरू हो गया। निशा (Nisha Rawal Interview) की मानें तो करण ने उनका गला दबाने का भी प्रयास किया। इस सारी घटना के बाद निशा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER