Bihar / बीजेपी को हराने के लिए नीतीश ने शुरू की तैयारी, बताया- कैसे 'कमल' को मिलेगी मात

Zoom News : Feb 25, 2023, 06:52 PM
Bihar CM Statement: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को हराने की रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनाव से पहले विपक्षी एकता के आवाहन को दोहराते हुए शनिवार को कहा कि अगर कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल आगामी लोकसभा चुनाव में एक साथ आ जाएं और मिलकर चुनाव लड़े तो भारतीय जनता पार्टी 100 सीटों पर ही सिमट कर रह जाएगी. इसके लिए सभी को एक होना पड़ेगा. पूर्णिया में महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल आगामी लोकसभा चुनाव एक साथ लड़ते हैं तो भाजपा को 100 सीटें निकाल पाना मुश्किल हो जाएगा.

नीतीश कुमार ने और क्या कहा?

नीतीश कुमार ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को इस बारे में जल्द ही कुछ फैसला लेना होगा. मैं चाहता हूं कि आप लोग जल्द फैसला ले. यदि मेरे सुझाव को स्वीकार करते हैं और एक साथ चुनाव लड़ते हैं तो भाजपा को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा, लेकिन अगर आप मेरा सुझाव नहीं मानते हैं तो आप जानते हैं कि आगे क्या होगा. इसलिए मेरी माने तो सभी लोग 2024 का चुनाव मिलकर लड़े और भाजपा को हार का मजा चखा दे. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में भाजपा को सत्ता से हटाना है. भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार कम करने की बात कही गई थी मगर कहीं भी ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मेरा एकमात्र लक्ष्य है भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दे. सभी विपक्षियों को एकजुट करने के लिए काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं इसे एक वास्तविकता बनाने की कोशिश करता रहूंगा. उन्होंने कहा कि भाजपा को पूरे प्रदेश से हटाने की जरूरत है. जहां-जहां भाजपा सरकार है वहां-वहां भ्रष्टाचार देखने को मिल रहा है. कागज की कार्यवाही अलग है और जमीन की हकीकत बिल्कुल अलग है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER