Bigg Boss OTT 3 / फिर से हुआ घर में नॉमिनेशन, इस बार भी 5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, जानिए किनका आया नंबर

Vikrant Shekhawat : Jul 11, 2024, 07:00 AM
Bigg Boss OTT 3: रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' में वैसे तो सोमवार को ही नॉमिनेशन की प्रक्रिया हो चुकी है और पांच कंटेस्टेंट्स अरमान मलिक (बिग बॉस से मिली सजा के रूप में), विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, लवकेश कटारिया और दीपक चौरसिया पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। इस बीच अब घर में फिर से नॉमिनेशन टास्क होगा, मिड वीक एविक्शन के लिए। ऐसे में घरवाले एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चलाते नजर आए। इसके अलावा शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। जानिए आज के एपिसोड में क्या-क्या हुआ।

देखिए आज के एपिसोड का प्रोमो

किसने किसके खिलाफ डाला वोट?

थप्पड़ कांड के बाद भी बिग बॉस हाउस में बने हुए अरमान मलिक ने विशाल और शिवानी के खिलाफ वोट किया तो वहीं उनकी पत्नी कृतिका ने विशाल और शिवानी के खिलाफ वोट डाला। शिवानी से बहुत झगड़ा होने के बावजूद भी रणवीर शौरी का वोट लव और विशाल के खिलाफ रहा। वहीं चंद्रिका ने लव और विशाल को नॉमिनेट किया। इस तरह कुल पांच खिलाड़ियों के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार आ गई जिनमें लवकेश कटारिया से लेकर शिवानी कुमारी और अरमान मलिक के भी नाम थे।

इस हफ्ते कौन कौन हुआ नॉमिनेट?

इस हफ्ते नॉमिनेट हुए खिलाड़ियों की लिस्ट में तीन नाम तो वही हैं जिनका थप्पड़ कांड में सीधा-सीधा इनवॉल्वमेंट रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और अरमान मलिक की। इनके अलावा लगातार घर में अपना दखल बनाने की कोशिश कर रहीं वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित भी नॉमिनेट हुई हैं। घर में हर किसी के आए दिन झगड़ने वाले शिवानी कुमारी का नाम भी नॉमिनेशन लिस्ट में रहा है। अब देखना यह होगा कि इनमें से कौन सा खिलाड़ी इस हफ्ते के आखिर तक शो से बाहर होता है।

रातभर परेशान रहे लव कटारिया और विशाल पांडे

'लैला मैं लैला...' गाने के साथ घरवालों की धमाकेदार शुरुआत हुई। शिवानी कुमारी से लेकर सना मकबूल और चंद्रिका दीक्षित ने जमकर डांस किया। अरमान मलिक और कृतिका मलिक ने भी अपने कदम थिरकाए। चूंकि लव कटारिया को सजा मिली थी, इसलिए वो गार्डन एरिया में ही रातभर सोए। उनके दोस्त विशाल पांडे ने भी उनका साथ दिया। दोनों रातभर मच्छरों और बारिश के पानी से परेशान रहे। जब रणवीर शौरी ने उनसे पूछा तो लव ने घुमा-फिराकर जवाब दिया और ये बात एक्टर को पसंद नहीं आई। उन्होंने आकर अरमान मलिक को बताया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि वो तो पूछने ही नहीं गए हाल-चाल।

राशन को लेकर होने लगी है चिड़चिड़

उधर, अरमान मलिक ने रैपर नैजी को सलाह दी कि उन्हें अपना पेट अंदर करना चाहिए। इसके बाद वो जिम एरिया में वर्कआउट करते नजर आए। रणवीर शौरी का कहना है कि वो तब तक जिम नहीं करेंगे, जब तक राशन नहीं आएगा।

कुछ दोस्ती के शिकार, कुछ समझदारी के मारे!

बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि दर्शकों का रिजल्ट आ चुका है और उन्होंने फैसला किया है कि लवकेश घर के अंदर जाएंगे। यानी वो एविक्ट होने से बचते हैं। इसके साथ ही बिग बॉस ने सबक सीखने का भी जिक्र किया कि बाहरवाले को अपनी पहचान छिपाना कितना जरूरी है, ये सबको समझ आ गया होगा।

खाने को लेकर अरमान-साई केतन राव वर्सेस रणवीर

हथकड़ी खुलते ही लव कटारिया फौरन घर के अंदर आए। उन्होंने लिविंग एरिया में चहलकदमी की। चूंकि लव ने कहा था कि वो अब तांडव करेंगे, इसका जिक्र रणवीर, साई केतन राव और नैजी ने किया कि देखते हैं कि अब देखते हैं कि क्या करता है। तीनों के बीच फिर से राशन की चर्चा हुई। रणवीर ने कहा कि खाने के लिए कुछ नहीं है। इस पर साई केतन राव ने बताया कि स्नैक्स हैं, लेकिन रणवीर ने फौरन आपत्ति जताई कि वो खाना नहीं है। दूसरी तरफ रोटी बनाने को लेकर भी चर्चा हुई। रणवीर का कहना है कि खाना बनना चाहिए। इस पर साई केतन राव और अरमान मलिक ने आपत्ति जताई कि ये विशाल, लव और उनकी टीम का काम है, वो नहीं करेंगे।

घर में बना नया 'बाहरवाला'

बिग बॉस ने लव कटारिया को फिर से मौका दिया। उन्हें फिर से बाहरवाला बनाया। मैसेज आते ही उन्होंने फिर से एक्टिंग शुरू कर दी। इस पर शिवानी ने कहा, 'आप ही तो दोबारा नहीं बन गए?' इस पर लव ने उन्हें फुसलाते हुए कहा कि कोई फोन लेकर बाथरूम में गया है। साई केतन पर नजर रखनी है।

बाहरवाले ने फेरा पानी! पर फिर हुआ नॉमिनेशन

बिग बॉस ने बताया कि बाहरवाले ने नॉमिनेशन पर पानी फेर दिया। ये एक परंपरा है, जिसमें घरवाले एक-दूसरे को नॉमिनेट करते हैं और दर्शक उन्हें बचाते हैं। घर में एक टास्क होता है। इसमें उन दो लोगों को मेडल पहनाना है, जिन्हें वो घर से बेघर करना चाहते हैं। चंद्रिका ने विशाल और लव को, सना सुल्तान ने लव और सना मकबूल को, शिवानी कुमारी ने कृतिका मलिक और चंद्रिका दीक्षित को, रैपर नैजी ने शिवानी और लवकेश कटारिया को, दीपक चौरसिया ने सना मकबूल और लवकेश को, सना मकबूल ने दीपक और सना सुल्तान को, लव ने चंद्रिका और सना सुल्तान को, साई केतन राव ने विशाल और शिवानी, अरमान मलिक ने विशाल और शिवानी को, विशाल ने कृतिका और चंद्रिका को, रणवीर शौरी ने लवकेश और विशाल को, कृतिका ने विशाल और शिवानी को मेडल पहनाया

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER