बॉलीवुड / दिल्ली पुलिस के पास पेश हुईं नोरा, 'अहम कड़ी' से हुआ सामना

Zoom News : Sep 15, 2022, 05:19 PM
बॉलीवुड | सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग  केस में गुरुवार को नोरा फतेही दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) पहुंचीं। इस मामले में नोरा को दूसरी बार समन किया गया है। नोरा के साथ पिंकी ईरानी को भी बुलाया गया था। रिपोर्ट्स थीं कि पिंकी ने ही नोरा को सुकेश से मिलवाया था। पुलिस इस केस में पिंकी को अहम कड़ी मान रही है। दोनों का आमना-सामना करवाने के लिए साथ बुलवाया गया है।  बुधवार को इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस से करीब 8 घंटे पूछताछ की गई थी। उनके साथ भी पिंकी से सवाल किए गए थे।

पहले नोरा नहीं दे पाई थीं सही जवाब

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही दिल्ली पुलिस के पास पूछताछ के लिए पेश हुईं। द टेलिग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सीनियर अफसर ने बताया था कि नोरा फतेही और पिंकी ईरानी से पहले अलग-अलग पूछताछ की जानी है। इसके बाद दोनों का आमना-सामना करवाया जाएगा। 2 सितंबर को जांच एजेंसी नोरा फतेही से 6-7 घंटे पूछताछ कर चुकी है। कुछ सवालों के सही जवाब न मिल पाने की वजह से फिर से पूछताछ की जा रही है। अफसर ने बताया, पिंकी ने जो स्टेटमेंट्स दिए थे उनमें विरोधाभास था, इसलिए जरूरी है कि दोनों का आमना-सामना करवाया जाए। साथ ही शक है कि इस केस में पिंकी की अहम भूमिका (नोरा को सुकेश से मिलवाने में) रही है।  

जैकलीन से होगी फिर से पूछताछ

बता दें कि बुधवार को इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस से करीब 8 घंटे पूछताछ की गई थी। बताया जा रहा है कि जैकलीन भी कई सवालों के जवाब ठीक से नहीं दे पाईं। रिपोर्ट्स हैं कि उनसे फिर से पूछताछ होगी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिंकी ने जैकलीन और नोरा ही नहीं बल्कि कई और एक्ट्रेसस को भी सुकेश से मिलवाया था।  निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल से सुकेश अलग-अलग नामों से मिला था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER