बॉलीवुड / नोरा फतेही ने साड़ी पहनकर फिर दिखाया डांस का जलवा, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 02, 2020, 04:12 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते है और अब एक और नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने न केवल बॉलीवुड फिल्मों में बल्कि कई रिएलिटी शो में भी अपने डांस से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, इन दिनों नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर में भी खूब धूम मचा रही हैं। खास बात तो यह है कि उस शो में भी नोरा ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया। हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह साड़ी पहनकर साकी-साकी पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। खास बात तो यह है कि साड़ी में भी नोरा ने जबरदस्त अंदाज में और फुल एनर्जी के साथ डांस किया। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 42 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में एक बच्ची नोरा फतेही के साथ डांस करने की मांग करती है, इसपर एक्ट्रेस मंच पर आकर बच्ची के साथ धमाकेदार अंदाज में थिरकती हैं। साड़ी में एक्ट्रेस का डांस देख वहां मौजूद जज उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं। नोरा फतेही के इस डांस को लेकर उनके फैंस भी उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं। बता दें कि इसके अलावा भी नोरा फतेही के कई डांस वीडियो खूब धमाल मचाते हैं। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह बच्ची के डांस से इम्प्रेस होकर उसे अपने साथ काम करने का भी ऑफर देती हैं। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि नोरा फतेही के आने से इंडियाज बेस्ट डांसर की टीआरपी काफी बढ़ गई है। एक्ट्रेस जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा अपने डांस का जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी। नोरा फतेही ने अब तक 'दिलबर', 'कमरिया', 'गर्मी', 'साकी साकी' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे कई गानों से बॉलीवुड की दुनिया में धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER