एंटरटेनमेंट / इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर फिर से लौटी नोरा फतेही, टेरेंस ने किया कुछ ऐसा, देखे VIEDO

Zoom News : Oct 23, 2020, 11:44 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने सॉन्ग और अपने डांस को लेकर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस का वीडियो हो या फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। इस हफ्ते नोरा फतेही एक बार फिर से इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के मंच पर एंट्री करती हुई नजर आएंगी। खास बात तो यह है कि उन्हें देख मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस अपने आप को रोक नहीं पाते हैं और स्टेज की तरफ भागते हैं। इसके अलावा वह नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ जमकर 'बैंग बैंग' सॉन्ग पर डांस भी करते हैं, जो दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) से जुड़ा यह प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसमें नोरा के अंदाज की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। खास बात तो यह है कि नोरा फतेही से जुड़े इस प्रोमो वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में नजर आ रहा है कि नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के मंच पर एंट्री करती हैं और उन्हें देख टेरेंस लेविस स्टेज की तरफ भागते हैं। इतना ही नहीं, वह सीढ़ियां चढ़ते वक्त लड़खड़ा भी जाते हैं। इस बात को लेकर भारती सिंह भी चुटकी लेती हैं। 

इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के वीडियो में नजर आ रहा है कि इसके बाद टेरेंस लेविस (Terence Lewis) एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और नोरा फतेही के साथ ऋतिक रोशन के गाने पर धमाकेदार डांस करते हैं, जिसे देख वहां मौजूद लोग भी झूमने लगते हैं। वीडियो में नोरा फतेही व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा ब्लू एंड व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा दोनों का ही अंदाज देखने लायक है। बता दें कि नोरा फतेही अपने सॉन्ग नाच मेरी रानी के प्रमोशन के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर आई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER