बॉलीवुड / Nora फतेही के डांस मूव्स देख फैंस बोले, ‘फायर है’

Zoom News : Oct 15, 2022, 03:49 PM
Dance Moves Queen Nora Fatehi New Video Viral: इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही का नया डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। नोरा (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है इस वीडियो में उनके कातिलाना डांस मूव्स से नजर हटा पाना मुश्किल है। नोरा का ये वीडियो उनके हॉलिडे ट्रिप का है। वीडियो में नोरा को उनके डांस टैलेंट को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। दोस्तों के साथ बीच साइड पर नोरा की इस छोटी सी डांस परफॉर्मेंस को देखकर उनके फैंस एक्ट्रेस, डांसर की तारीफें करते नहीं थक रहे।

ऑफस्क्रीन भी नोरा  का जवाब नहीं 

हाल ही में फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नोरा फतेही के डांसिंग नंबर को खूब सराहना मिली है। नोरा ना सिर्फ अपनी ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस से दिल जीत रही हैं बल्कि ऑफस्क्रीन भी वह अपने फैंस को इंप्रेस करने का मौका नहीं गंवती। नोरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट डांस वीडियो को अपलोड किया है। इस वीडियो में उनका नॉन मेकअप लुक में डांस देखने  लायक है। हमेशा की तरह अपने हॉट लुक में नोरा बीच पर कमर लचकाती नजर आ रही हैं। उनके इस डांस वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ कमाल के डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। स्लो मोशन में उनके कर्वी बॉडी के साथ डांस स्टेप्स देखना उनके फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं। पिंक बिकिनी टॉप के साथ हॉट पेंट्स में नोरा का लुक भी बहुत अट्रैक्टिव नजर आ रहा है। 

फैंस ने नोरा के लिए लिखा... 

इंग्लिश सॉन्ग पर नोरा का ये वीडियो उनके बेहतरीन डांस की लिस्ट में शामिल हो सकता है। नोरा के इस वीडियो को अब तक 13लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।  उनके फैंस ने इस वीडियो को लेकर कमेंट बॉक्स में तारीफों की बौछार कर दी है। इस वीडियो को देख एक फैन ने लिखा है, ‘टू मच फायर नोरा’। एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘किलर’। इस डांस वीडियो में नोरा बीच पर नो मेकअप लुक और टाई हेयर बन स्टाइल में भी कमाल की खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

थैंक गॉड और कॉमेडी फिल्म में आएंगी नजर 

बिग बॉस शो से मशहूर हुई नोरा अब इंडस्ट्री की टॉप डांसर हैं। ना सिर्फ डांस नोरा एक्टिंग में भी खुद को साबित करने में जुटी हैं। वह अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड में अपने आइटम नंबर को लेकर पहले ही सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा नोरा एक्टर जॉन अब्राहम के साथ भी एक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी। इन दिनों नोरा रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ को भी जज कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER