बॉलीवुड / नोरा फतेही ने पहनी ऑफ शोल्डर रेड गाउन, पैर पर अटकी लोगों की निगाहें

Zoom News : Dec 19, 2021, 10:38 PM
बॉलीवुड | बला की खूबसूरत नोरा फतेही (Nora Fatehi) कुछ भी पहनती हैं तो उनकी पर्सनालिटी पर बहुत सूट करता है. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है.नोरा ने सोशल मीडिया पर रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस में ऐसी तस्वीरें शेयर हैं जिससे नजरें हटाना फैंस का मुश्किल हो रहा है.

लाल ड्रेस में ढा रहीं कहर

नोरा की सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें छाई हुई हैं उसमें उनका लुक बेहद क्लासी लग रहा है. एक्ट्रेस ने ओपन हेयर किया हुआ है और आगे से बालों को सपाट रखा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने गले में पतला सा नेकलेस और कानों में छोटे-छोटे इयरिंग्स पहने हुए हैं. इसके साथ ही हाई हील्स पहने दिखीं.

नीचे की ओर लगा कट

नोरा की इस रेड ड्रेस में नीचे को ओर कट लगा है जो कि लोगों का ध्यान खींच रहा है. खास बात है कि इस टाइट ड्रेस में नोरा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

खास कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी इस रेड ड्रेस की तस्वीर को एक कैप्शन के साथ आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लाल मिर्च का इमोजी बना है.

बन चुकीं जलपरी भी

इससे पहले नोरा फतेही की जलपरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. तस्वीर में नोरा जलपरी बन पानी के बीचों-बीच लेटी हुई नजर आई थीं. तस्वीर में नोरा के लुक्स बेहद अट्रैक्टिव नजर आए थे. 

जलपरी बन दिए थे अलग-अलग पोज

नोरा फतेही ने जलपरी बनने के बाद कई पोज देते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में नोरा बेहद ग्लैमरस लगीं. जलपरी के लुक में ढलने के लिए नोरा ने बालों को कलर किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनी जिसमें कि उनका चलना भी मुश्किल था. नोरा की जलपरी के लुक की तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आई थीं. यहां तक कि उन्होंने तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स भी किए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER