बॉलीवुड / ब्वॉयफ्रेंड ही नहीं गर्ल गैंग के साथ भी खूब इन्जॉय करती हैं Alia Bhatt, पिंक बिकिनी में आईं नजर

Zoom News : Jun 29, 2021, 09:53 PM
बॉलीवुड की बिकिनी बेब्स की लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी शामिल हैं। खासतौर से इस साल आलिया कई बार वेकेशन के दौरान बिकिनी में समंदर किनारे इन्जॉय करती दिखाई दी थी। खास बात ये है कि ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ही नहीं बल्कि अपने गर्ल गैंग के साथ भी आलिया खूब इंन्जॉय करती हैं और उसका सबूत है ये तस्वीर। 

ये तस्वीर हाल ही में आलिया की Best Buddy आकांक्षा रंजन कपूर ने Ask Me Anything सेशल के दौरान एक सवाल के जवाब में शेयर की। आकांक्षा से पूछा गया था कि इस साल का उनका सबसे बेस्ट मूमेंट अब तक कौन सा रहा है। जिसके जवाब में उन्होंने ये तस्वीर शेयर की जिसमें आलिया पिंक बिकिनी में पानी में मजे करती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर से आलिया के वॉटर लव का अंदाजा भी लगाया जा सकता है। 

इस साल कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आलिया और रणबीर मालदीव में स्पॉट किए गए थे जहां दोनों ने वेकेशन इन्जॉय किया लेकिन उससे पहले आलिया गर्ल गैंग के साथ समंदर किनारे रेत पर छुट्टियों का लुत्फ उठाती नजर आई थीं। इन तस्वीरों और आलिया के इस अंदाज को खूब पसंद किया गया था।  

गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी

हाल ही में आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी कर ली है। दो सालों से इस फिल्म पर काम चल रहा था। लॉकडाउन के दौरान शूटिंग काफी समय तक रुकी रही लेकिन जैसे ही शूटिंग की इजाजत मिली तो तुरंत ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई। वहीं फिल्म के पूरा होने पर आलिया ने एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के जीवन पर आधारित है जो एक तवायफ थी लेकिन उनकी जिंदगी उतार चढ़ावों से भरी थी और दिलचस्प थी। इस फिल्म में लीड रोल आलिया प्ले कर रही हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER