मनोरंजन / ब्रेकअप के बाद अब कार्तिक आर्यन ने कहा- सारा अली खान को बनाऊंगा 'पत्नी', वीडियो वायरल

ABP News : Dec 03, 2019, 01:32 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पती पत्नी और वो' के प्रमोशन में बिजी हैं। कार्तिक अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ ही दिनों पहले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के ब्रेक अप की खबरें आईं। लेकिन अब कार्तिक ने कहा है कि वो सारा अली खान को अपनी पत्नी बनाना चाहते हैं। कार्तिक का ये वीडियो क्लीप काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो के डिटेल्स की बात करें तो ये कार्तिक की आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन के दौरान का वीडियो है। इस दौरान एक गेम के तौर पर कार्तिक से सवाल किया गया है कि वो सारा अली खान, तारा सुतारिया, कियारा आडवाणी और नुसरत भरूचा में से किन दो को अपनी 'पत्नी' और किन दो को 'वो' बनाना पसंद करेंगे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि थोड़ा सोचने के बाद कार्तिक ने फाइनली कहा है कि वो सारा अली खान और कियारा आडवाणी को अपनी पत्नी बनाना पसंद करेंगे। और नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया को 'वो' बनाना चाहेंगे।

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन देखें तो उनका मानना है कि कार्तिक ने इस जवाब से सभी का दिल जीत लिया है। इसके साथ ही कार्तिक के इस जवाब के बाद से सोशल मीडिया पर सारा और कार्तिक की करीबियों की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER