देश / भारत में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या हुई 114, मुंबई का सिद्धिविनयाक मंदिर आज से होगा बंद

News18 : Mar 16, 2020, 05:35 PM
दिल्ली में कोरोना वायरस के अब तक सात मामले सामने आ चुके हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में 12, कर्नाटक में छह, महाराष्ट्र में 33, लद्दाख में तीन और जम्मू-कश्मीर में दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सोमवार को ओडिशा से भी पहला मामला सामने आया और महाराष्ट्र में 4 नये मामले साने आए।

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। देश के अबतक 15 राज्यों में कुल 117 केस सामने आ चुके हैं। केंद्र सरकार की ओर कई तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं, इसके अलावा एक दर्जन से अधिक राज्यों ने अपने यहां सिनेमा हॉल, स्कूल, कॉलेज को बंद कर दिया है। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए सार्क देशों को एक साथ किया और साथ मिलकर एक्शन प्लान बनाया। दुनिया में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 6000 से अधिक लोगों की मौत हुई है, जबकि भारत में अभी मौत का आंकड़ा दो है।

सिद्ध विनायक मंदिर होगा बंद

कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र में स्थित सिद्ध विनायक मंदिर के लिए अहम फैसला लिया गया है। सिद्ध विनायक ट्रस्ट ने आज शाम 7 बजे से मंदिर को बंद करने का फैसला किया है। अगले फैसले तक मंदिर को बंद रखने का फैसला किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER