बॉलीवुड / नुसरत भरूचा को घर में करना पड़ रहा है ये काम, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'कहानी घर-घर की'

News18 : Apr 15, 2020, 09:05 AM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरा भारत लॉकडाउन (Lockdown) है। हर शख्स घर में बैठने को मजबूर हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने घर में हैं और घर के काम करते दिए रहे हैं। घर की सफाई से लेकर किचन तक की कमान सेलेब्स ने संभाल रखी है। इसी राह पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) भी निकल पड़ी हैं। घर में बैठे-बैठे बोर हो रही नुसरत रसोई की काम करती दिखीं। ये हम नहीं खुद नुसरत ने बयां किया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है।

सोशल मीडिया पर नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में नुसरत अपनी मां संग सब्जियां साफ कर रही हैं। वीडियो में एकता कपूर के फेमस सीरियल का टाइटल ट्रैक कहानी घर-घर की भी चल रहा है। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, कहानी घर-घर। उनके फैन्स ये सब देखकर हैरान हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म 'जय संतोषी मां' (Jai Santoshi Maa) से की थी। लेकिन दर्शकों के बीच उन्हें पहचान लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से मिली। सिर्फ इतना ही नहीं नुसरत फैन्स के बीच प्यार का पंचनामा गर्ल के नाम से भी फेमस हुईं। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'आकाशवाणी' (Akaash Vani), साल 2015 में 'प्यार का पंचनामा 2' (Pyaar Ka Punchnama 2) में फिर कार्तिक आर्यन के साथ बड़े परदे पर स्क्रीन शेयर करते देखा गया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रहने के साथ साथ दर्शकों द्वारा भी पसंद की गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER