बॉलीवुड / दर्शकों को सरप्राइज देने पहुंची नुसरत को लगा झटका, देखें वीडियो

Zoom News : Jun 14, 2022, 06:00 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। नुसरत एक बार फिर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए वाहवाही लूट रही हैं, लेकिन फिल्म दर्शकों को सिनेमाघर में खींचने में अधिक कामयाब नजर नहीं आ रही है। फिल्म का कलेक्शन धीरे- धीरे बढ़ रहा है। इस बीच नुसरत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि नुसरत भरूचा, जनहित में जारी के दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए थिएटर पहुंचती हैं, लेकिन कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर वो हैरान रह जाती हैं।

कैसा है नुसरत भरूचा का वायरल वीडियो

नुसरत भरूचा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो को फिल्मीन्यूज की ओर से भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।  वीडियो में नजर आ रहा है कि नुसरत भरूचा, गेटी गैलेक्सी में पहुंचती हैं, जहां उनकी फिल्म जनहित में जारी का शो चल रहा होता है। नुसरत थिएटर में दर्शकों को सरप्राइज देने के इरादे से पहुंचती हैं, लेकिन थिएटर में दर्शकों की संख्या बेहद कम देखकर काफी हैरान रह जाती हैं। हालांकि इसके बाद भी स्पोर्टी अंदाज में नुसरत सभी से मिलती हैं और सेल्फी के अलावा खूब एन्जॉय करती हैं।

क्या है जनहित में जारी की IMDb रेटिंग

बता दें कि नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म जनहित में जारी को 8.1 IMDb रेटिंग (खबर लिखे जाने तक) मिली है। ये रेटिंग 3.6 हजार वोट्स के आधार पर तय की गई है। इस फिल्म में नुसरत एक सेल्स गर्ल का किरदार निभा रही हैं, जो कॉन्डम सेल करती हैं। इस फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं और फिल्म कमाई भी ठीक ठाक कर रही है। बता दें कि फिल्म का कुल कलेक्शन अभी तक 2.50 करोड़ रुपये हो गया है। 

कैसा है फिल्म का कलेक्शन

बता दें कि जहां दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में 90.70% और तीसरे दिन 14.63% ग्रोथ देखने को मिली थी, तो वहीं चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में67.02% की गिरावट देखने को मिली है। वहीं चौथे दिन फिल्म ने अभी तक की सबसे कम कमाई भी दर्ज की है। फिल्म का कुल कलेक्शन 2.50 करोड़ रुपये हो गया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये है और फिल्म अभी अपने बजट तक की कमाई से भी काफी दूर हैं।

पहले दिन: 0.43 करोड़ रुपये

दूसरे दिन: 0.82 करोड़ रुपये

तीसरे दिन:0.94 करोड़ रुपये

चौथे दिन:0.31 करोड़ रुपये

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER