मंनोरजन / नेशनल टीवी पर मीका सिंह ने इस सिंगर को शादी के लिए किया प्रपोज, मिला ये जवाब

Zoom News : Apr 11, 2021, 05:08 PM
MH: सिंगर मीका सिंह के गाने तो लोगों को झूमने पर मजबूर करते ही हैं, उनके कई ऐसे किस्से भी रहते हैं जिनकी वजह से वे सुर्खियों भी बटोर जाते हैं और फैन्स भी काफी कुछ सोचने को मजबूर दिखते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर मीका सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में मीका ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। उन्होंने नेशनल टीवी पर सभी के सामने ये कर दिखाया है।

वायरल वीडियो में रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का है जहां पर मीका स्टेज पर जोरदार परफॉर्मेंस दे रहे थे। वे मुझ से शादी करोगी गाना गा रहे थे। अब गाना गाते-गाते मीका ने कुछ ऐसा कर दिया कि सभी देखते रह गए। सिंगर ने गाने के बीच भी भूमि त्रिवेदी को स्टेज पर बुलाया। वे खुद ही उनका हाथ पकड़ उन्हें स्टेज पर ले आए और फिर लगतार पूछते रहे-मुझ से शादी करोगी। ये देख तमाम जजेस और कंटेस्टेंट हैरान रह गए। भूमि भी शॉक नजर आईं, लेकिन मीका अपने घुटनों पर बैठकर भी प्रपोज करते रहे। अब मीका को अपने इस प्रपोजल का जवाब भी तुरंत ही मिल गया।

भूमि ने मीका के प्रपोजल पर कहा- आप मीका त्रिवेदी के बारे में क्या सोचते हैं। लेकिन सच बताऊं तो मैं वैसे भी आपके लिए यहां दुल्हन ढूंढने आई हूं। ये दूसरों के साथ अन्याय हो जाएगा। अब अभी के लिए मीका का ये प्रपोजल और भूमि का जवाब, दोनों ही मजाक लगता है। लेकिन जैसी सिंगर की जिंदगी रही है, उसे देखते हुए कब बड़ा ट्विस्ट आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। इससे पहले भी मीका के कई ऐसे सीक्रेट रिलेशन रहे हैं जिनको लेकर चर्ता तो काफी हुई, लेकिन परिणाम कुछ नहीं निकला।

इससे पहले एक वायरल फोटो के बाद कहा गया था कि मीका सिंह टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी से शादी कर सकते हैं। लेकिन ये खबर झूठ निकली और एक्ट्रेस ने भी आगे आकर सफाई पेश कर दी। अब भूमि त्रिवेदी संग मीका का क्या रिलेशन रहता है, इस पर सभी की नजर रहने वाली है। ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट रहता है या बात कुछ आगे बढ़ती है, ये देखना दिलचस्प रहेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER