बॉलीवुड / फिल्म शमशेरा फ्लॉप होने के सवाल पर करीना कपूर ने दिया ये जवाब

Zoom News : Aug 04, 2022, 09:48 PM
बॉलीवुड | करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के प्रोमोशन में बिजी हैं। प्रोमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में जब करीना से भाई रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के बारे में सवाल किया गया तो जवाब में करीना ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी। ऐसे में वह कुछ नहीं बोल सकतीं। करीना ने कहा कि बहुत से लोगों को फिल्म पसंद आ रही है और बहुत से लोग इसे पसंद नहीं कर रहे हैं। फिल्म को पसंद करना है या नहीं ये लोगों पर निर्भर करता है। सभी की अपनी पसंद है। तो ऐसे में किसी भी फिल्म पर, मैं कुछ नहीं कह सकती।

4 साल बाद फिल्म 'शमशेरा' से  वापसी

फिल्म शमशेरा के जरिये रणबीर कपूर ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में थे। दर्शक रणबीर की बड़े पर्दे पर होने वाली वापसी को लेकर काफी उत्साहित थे। लेकिन फिल्म की कहानी ने दर्शकों को काफी निराश कर दिया।

आमिर और करीना की साथ में तीसरी फिल्म

11 अगस्त को आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्डा रिलीज होने वाली है। 'तलाश' और '3 इडियट्स' के बाद ये तीसरी ऐसी फिल्म है जिसमें आमिर खान और करीना साथ नजर आएंगे।  ये 1994 में बनी फिल्म Forest Gump का हिंदी रीमेक है।

बॉयकॉट के पीछे मास्टरमाइंड आमिर खान का हाथ

फिल्म लाल सिंह चड्डा को बॉयकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर चल रही है। इस मामले में कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं। कंगना रनौत का कहना है कि इस बॉयकॉट के पीछे का मास्टरमाइंड कोई और नही बल्कि खुद आमिर खान हैं। इस साल जब किसी हिंदी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखाया तो ऐसे में हॉलीवुड की रीमेक कैसे चलती। इसीलिए मास्टरमाइंड आमिर खान ने ये बॉयकॉट करने का नाटक करके फिल्म की ओर लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश की है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लाल सिंह चड्डा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER