मध्य प्रदेश / शादी के दिन चकमा देकर बॉयफ्रेंड के साथ भागी दुल्हन, थाने पहुंचकर बोली-जेल में कर दो बंद

Zoom News : May 24, 2021, 11:23 AM
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में फिल्मी अंदाज में एक दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई। मंडप में शादी की रस्मों की पूरी तैयारी भी हो चुकी थीं। जब दुल्हन के घरवालों को उसके भागने का पता चला तो उसे तलाश करते हुए प्रेमी के घर जा पहुंचे। जहां पर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ। लेकिन दुल्हन और उसका प्रेमी वहां से भी भाग चुके थे। इस दौरान यह पता चला कि दुल्हन और उसका प्रेमी एसपी ऑफिस पहुंचे हैं जहां पर दोनों ने सुरक्षा की गुहार लगाई।

ग्वालियर के देहात हस्तिनापुर इलाके की रहने वाली 20 साल की लड़की की शनिवार को शादी थी। लेकिन लड़की का बिजौली थाना क्षेत्र के राधेश्याम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घर पर शादी की तैयारियां चल रही थीं और लड़की के घरवालों को उसके प्रेमी के साथ रिश्ता नहीं मंजूर था। शनिवार को शादी होनी थी और घर पर मंडप लगा हुआ था। लेकिन सात फेरे होने से पहले ही दुल्हन मौका देखकर वहां से भाग निकली और हाइवे पर उसका प्रेमी राधेश्याम इंतजार कर रहा था।   

दुल्हन के परिजनों को उनके भागने की खबर लगी तो सब उसे तलाशने में जुट गए और लड़के घर भी जा पहुंचे। लड़की और लड़के वालों के बीच जमकर बहस हुई और दुल्हन के परिजनों ने लड़के वालों को धमकी तक दे डाली।  लड़के को इस बात का अंदाजा था कि लड़की के परिजन उसके घर आ सकते हैं।  इसलिए दोनों वहां से भी भाग निकले और एसपी ऑफिस पहुंचे और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई।  

डरे सहमे प्रेमी जोड़े ने पुलिस के सामने अपनी सुरक्षा की मांग रखी। दोनों ने पुलिस के सामने कहा कि वो एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते और उन्हें आठ दिन के लिए जेल भेज दें। जिससे उनकी जान बच सके। एसपी ने दोनों को महिला थाना भेजा और दोनों के परिजनों को सूचित कर काउंसिलिंग की बात कही है।  

वहीं इस मामले में लड़की का कहना है कि शनिवार को उसकी शादी थी पर वो अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती थी। इसलिए मैं घर से मौका देखकर भाग निकली। प्रेमी ने बताया कि कि प्रेमिका के घरवाले उसकी और उसके घरवालों की जान के पीछे पड़े हुए हैं।  अगर वो उन्हें मिल गया तो उसे मार डालेंगे, लेकिन वो प्रेमिका बिना नहीं रह सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER