Dashmi Trailer / एक बार फिर होगी नए राम राज्य में बुराई पे अच्छाई की जीत- फिल्म 'दशमी' के ट्रेलर का खास संदेश

Zoom News : Jan 09, 2024, 08:00 AM
Dashmi Trailer: इन दिनों पूरे देश में राम नाम  की गूंज सुनने को मिल रही है। जहां देखो वहां लोगों की जुबान पर भगवान राम का नाम ही सुनाई दे रहा है। जैसा की आप सब जानते हैं कि 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है। जिसको लेकर सिर्फ अयोध्या ही नहीं पूरे देश में राम नाम की धूम मची हुई है। इसी बीच हाल ही में फिल्म 'दशमी' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें फैंस को एक नए तरह का राम राज्य देखने को मिलेगा। फैंस 'दशमी' के ट्रेलर को खूब पंसद कर रहे हैं। 

बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देगी 'दशमी'

'दशमी' के ट्रेलर में एक समाज के तौर पर लोगों के नैतिक मूल्यों में आ रही गिरावट को रेखांकित किया गया है। यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें जाति और धर्म से परे जाकर समाज में दुष्कर्म के तेजी से बढ़ते मामलों पर रोक लगाने पर फोकस किया गया है।इस फिल्म को लेकर निर्देशक शांतनु ताम्बे बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि 'आज भले ही हम सब एक आधुनिक काल में जी रहे हों मगर न्याय को लेकर लोगों की जद्दोजहद अब भी जारी है। ऐसे में 'दशमी' हमारे समाज में होने वाले शोषण व अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद करने और बुराई पर अच्छाई की जीत की ओर ध्यान आकर्षित करने का प्रयास अनूठे ढंग से करती है।'

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें कि 'दशमी' में अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी के अलावा गौरव सरीन, मोनिका चौधरी, ख़ुशी हजारे, आदिल खान, स्वाति सेमवाल जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं, जिन्होंने अपने-अपने अभिनय से तमाम किरदारों को जीवंत बना दिया है। फिल्म 'दशमी' 19 जनवरी, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म की टैगलाइन है, 'आओ कलयुग की दशमी में कलयुगी रावण को मिलाकर जलाते हैं।'  इसके जरिए आज के समाज में बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाने और अंधेरे को मिटाकर एक नई रौशनी फैलाने का प्रयास किया गया है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER