दुर्घटनाएं / बदरीनाथ हाईवे के पास कार खाई में गिरने से एक की मौत, किच्छा में दो वाहनों की भिड़ंत, दंपती ने तोड़ा दम

Zoom News : Mar 28, 2022, 02:40 PM
बदरीनाथ हाईवे पर सकनिधार के समीप कार खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में रुद्रप्रयाग के बीना गांव निवासी जयवीर राणा की मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर किच्छा उधम सिंह नगर हल्द्वानी रोड पर तीसरे मिल के पास दो कारों की  भिड़ंत होने हादसे में दंपती की जान चली गई। 

उत्तराखंड में अलग-अलग जगहों पर दो बड़ी दुर्घटनाएं हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत होने की सूचना है। बदरीनथ हाईवे के पास कार खाई में गिरने से एक की मौत हो गई। वहीं किच्छा में दो वाहनों की भिड़ंत में दंपती ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची टीम ने खाई से शव को निकाला। 

ऋषिकेश से रुद्रप्रयाग जा रहा था जयवीर

रुद्रप्रयाग के बीना गांव निवासी जयवीर राणा ऋषिकेश से रुद्रप्रयाग जा रहा था। इसी दौरान कार खाई में गिर गई। पुलिस ने लगभग 200 मीटर गहरी खाई से निकाला। उधर, किच्छा उधम सिंह नगर हल्द्वानी रोड पर तीसरे मिल के पास दो कारों की टक्कर में दंपती की मौत हो गई।

हादसे में मृत अमित सक्सेना (46) पुत्र सतीश चंद्र सक्सेना निवासी नई कॉलोनी जवाहर नगर की मौत हो गई। परिजनों के अनुसार वह बरेली जा रहा था। उसी समय तीसरे मिल के पास एक कार से टक्कर हो गई जिससे सचिन सक्सेना की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी दीप्ति सक्सेना (41) ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। यहां मौके पर पहुंचे कोतवाल अशोक कुमार सिंह और पुलिस टीम ने बमुश्किल से दरवाजा तोड़कर अमित के शव को निकाला। दुर्घटना के कारण यहां लंबा जाम लगा रहा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER