Sachin-Seema Love Story / सचिन की एक गलती और पाकिस्तान से आई 'मोहब्बत' का खुल गया राज

Zoom News : Jul 09, 2023, 06:05 PM
Sachin-Seema Love Story: पंछी नदिया पवन के झोंके.. कोई सरहद ना इन्हें रोके… फिल्म रिफ्यूजी के इस गाने को पाकिस्तान की सीमा हैदर ने प्यार में सरहदों की सारी सीमाएं लांघकर जैसे जी लिया है. पाकिस्तान से दुबई और नेपाल के साथ भारत में गैरकानूनी रूप से भारत में अपने चार बच्चों के साथ दाखिल हुई. गैरकानूनी तरीके से भारत आने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद अब सीमा हैदर को कोर्ट के आदेश पर जमानत मिल गई है.

इसके बाद उसने मीडिया से बातचीत की है. सीमा का कहना है कि वो सचिन के लिए कुछ भी कर सकती है. उनसे बेइंतहा मोहब्बत में वो अपने मुल्क को छोड़कर आ गई है. पहले उन्होंने भारत का वीजा लेने की कोशिश की पर उन्हें वीजा नहीं मिला. इसलिए उन्हें इस तरीके से आना पड़ा.

10 मई को निकली पाकिस्तान से

वहीं, सीमा के प्रेमी सचिन ने बताया कि वो उनसे पहली बार 10 मार्च को नेपाल में मिलें थे. तब भी वो दुबई के रास्ते अकेले नेपाल आई थी. हालांकि, अब दोनों का ही कहना है कि वो एक दुसरे के बिना नहीं रह सकते हैं. पहली मुलाकात के बाद ही इन्होंने तय कर लिया था कि वो सचिन के साथ रहेंगी और वो भारत में आने के लिए पाकिस्तान से 10 मई को निकली.

वकील के कारण प्रेम कहानी आई बाहर

उन्होंने बताया कि नेपाल के रास्ते वो जब भारत में दाखिल हुईं, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था. उन्होंने सचिन को फोनकर भारत आने की बात फोन करके बताई. नेपाल भारत की सीमा पर इनसे जब पूछताछ हुई तो इन्होंने खुदको भारतीय बताया था. जिसपर इनसे फिर कुछ नहीं पूछा गया. हालांकि, सचिन ने मीडिया को बताया कि सीमा के भारत आने से वो खुश थे पर वो साथ नहीं रखना चाहते थे. उन्हें डाउट था. इसलिए वकील के पास गए. लेकिन वकील के कारण उनकी प्रेम कहानी बाहर आ गई.

कभी पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है सीमा

वहीं, सीमा से वापस पाकिस्तान लौटकर जाने के सवाल पर दोनों ने ही एक सुर में कहा कि जहर खा लेंगे पर नहीं जाएंगे. सीमा अब भारत ही रहना चाहती है. अपने मुल्क कभी लौटकर नहीं जाना चाहती है. उनका कहना है कि वो यहीं रहना चाहती है. भारत ही अब उनका घर है. उनके पति का घर है.

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें सीमा के पहले पति के वीडियो पर उनका कहना है कि उनका फोन पर ही तलाक हो गया है. हालांकि, वायरल वीडियो में उनके पाकिस्तानी पति ने तलाक नहीं होने का दावा किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER