मोबाइल-टेक / OnePlus 8T के फीचर्स हुए लीक, 120Hz डिस्प्ले और स्नेपड्रेगन 865+ प्रोसेसर

Zoom News : Sep 04, 2020, 06:28 PM
OnePlus 8T के स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स लीक हुए हैं. हाल ही में इस स्मार्टफ़ोन का रेंडर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था. एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ OnePlus 8T के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुके हैं.

बताया जा रहा है कि OnePlus 8T में 120Hz रिफ़्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जाएगी. इस स्मार्टफ़ोन में 6.55 इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी और सेल्फ़ी कैमरा के लिए पंचहोल यूज किया जाएगा.

OnePlus 8T में चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. इनमें से प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा. इसके साथ ही 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया जाएगा. इसके अलावा 5 मेमगापिक्सल का एक मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस दिया जाएगा.

OnePlus 8T में Qualcomm Snapdragon 865 Plus प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके साथ इसमें 8GB रैम दिया जाएगा और इंटर्नल स्टोरेज 128GB की होगी. इसके दो वेरिएंट्स लॉन्च किए जा सकते हैं.

फ़िलहाल इस स्मार्टफ़ोन के सेल्फ़ी कैमरा और बैटरी के बारे में ऐसी कोई जानकारी नहीं है.

ग़ौरतलब है कि OnePlus ने हाल ही में भारत में OnePlus Nord लॉन्च किया है. OnePlus 8T लॉन्च का टाइमलाइन कंपनी के तरफ़ से नहीं बताया गया है. लेकिन आने वाले कुछ समय में कंपनी इसका टीज़र जारी कर सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER