मोबाइल-टेक / OnePlus Nord स्मार्टफोन की पहली सेल टली

Zoom News : Aug 04, 2020, 12:26 PM
OnePlus Nord की पहली सेल को टाल दिया गया है। अब यूजर इस फोन को 4 अगस्त की बजाय 6 अगस्त को खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसकी जानकारी अपने ऑफिशल फोरम से दी। सेल की तारीख को पोस्टपोन करने के साथ ही कंपनी ने ऐमजॉन पर एक नया बैनर भी लाइव कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को हाल में लॉन्च किया है। वनप्लस का यह लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है।


फोन में दमदार स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ कई और शानदार फीचर दिए गए हैं। पहली सेल में कंपनी इस फोन को आकर्षक लॉन्च ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका देने वाली है, जिसमें जियो यूजर्स को 6 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।


इतना ही नहीं, पहली सेल में वनप्लस नॉर्ड को खरीदने पर अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड होल्डर्स को 2 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। वहीं, अगर आप वनप्लस रेड केबल मेंबर हैं, तो आपको एक्सक्लूसिव एक्सटेंडेड वॉरंटी के साथ कई थर्ड पार्टी बेनिफिट्स और वनप्लस क्लाउड पर 50जीबी फ्री स्टोरेज भी मिलेगा। वनप्लस नॉर्ड को 6 अगस्त को ऐमजॉन इंडिया और वनप्लस की ऑफिशल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।


वनप्लस नॉर्ड के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन के साथ आता है। 8जीबी तक के रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में दमदार स्नैपडैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Oxygen OS 10.5 पर काम करता है।


फटॉग्रफी के लिए फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4115mAh की बैटरी दी गई है जो वॉर्प चार्ज 30T फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER