Amazon Sale / OnePlus के इस 5G मोबाइल पर 7 हजार का छप्परफाड़ डिस्काउंट! 4 हजार के Buds भी फ्री

Zoom News : Oct 08, 2023, 01:00 PM
Amazon Sale: Amazon Great Indian Festival Sale का आगाज़ आज से सभी के लिए हो गया है, सेल के दौरान वैसे तो कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन हम आज आप लोगों के लिए OnePlus Smartphone पर मिल रही एक बेस्ट डील निकालकर लाए हैं. वनप्लस के फ्लैगशिप फोन OnePlus 11 5G को 7 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदने का बढ़िया मौका है. इसका मतलब यह है कि Amazon Sale 2023 में आप फ्लैगशिप फीचर्स के साथ आने वाला वनप्लस 11 5जी मोबाइल सस्ते में खरीद पाएंगे. आइए आपको अमेजन सेल में मिल रही इस बेस्ट डील की जानकारी देते हैं.

OnePlus 11 5G Price in India: कितनी है कीमत?

इस साल फरवरी में वनप्लस ने इस Flagship Smartphone को भारत में ग्राहकों के लिए उतारा था. इस डिवाइस के 8GB/128GB वेरिएंट को 56,999 रुपये में उतारा गया था तो वहीं 16GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट को 61 हजार 999 रुपये में लॉन्च किया गया था.

लेकिन अब Great Indian Festival Sale में इस हैंडसेट के साथ बढ़िया ऑफर्स लिस्ट किए गए हैं, इस डिवाइस पर 4 हजार रुपये कूपन डिस्काउंट के जरिए और 3 हजार रुपये बैंक कार्ड डिस्काउंट के जरिए बचा सकते हैं. डिस्काउंट का फायदा आप अमेजन या फिर वनप्लस की ऑफिशियल साइट पर जाकर उठा सकते हैं.

इसका मतलब यह हुआ कि इस वनप्लस फोन को 7 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. इसके अलावा 3 हजार 999 रुपये की कीमत वाले OnePlus Buds भी फ्री में दिए जा रहे हैं.

OnePlus 11 5G Specifications: जानिए फीचर्स

इस हैंडसेट में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर, थर्ड जेनरेशन Hasselblad कैमरा के अलावा डॉल्बी विजन एचडीआर और डॉल्बी एटमॉस जैसे फ्लैगशिप फीचर्स भी इस फोन में दिए गए हैं.

5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो 100 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है. फोन के पिछले हिस्से में 50MP Sony IMX581 कैमरा सेंसर के साथ 48MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32MP टेलीफोटो कैमरा सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER