मोबाइल-टेक / Oppo A94 एमोलेड डिस्प्ले और 8GB रैम के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Zoom News : Mar 08, 2021, 05:39 PM
Oppo भारत में आज F19 सीरीज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस सीरीज के अंदर कंंपनी द्वारा F19 Pro और F19 Pro+ 5G हैंडसेट को लॉन्च किया जाएगा। वहीं, इन दोनों ही फोन के लॉन्च से पहले ओपो ने अपनी A-सीरीज के पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए एक नया हैंडसेट Oppo A94 लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने UAE की टेक मार्केट में पेश किया है जो कि शानदार परफॉर्मंस के साथ ही खूबसूरत डिजाइन पर टेक मंच पर लाया गया है। यह फोन पिछले साल मार्केट में OPPO A93 फोन का ही अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है। आइए आगे जानते हैं ओपो ए94 के बारे में सबकुछ।

डिजाइन

Oppo A94 को कंपनी ने मजद 7.8mm मोटाई और 172 ग्राम वजन के साथ पेश किया है। इसके अलावा फोन Fluid Black और Fantastic Purple दो कलर ऑप्शन में टेक मार्केट में लाया गाया है। वहीं, अगर बात करें डिजाइन की तो फोन को होल-पंच डिसप्ले पर लॉन्च किया है जो कि फ्रंट में टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर है। फोन के फ्रंट में तीनों किनारे जहां बेजल-लैस हैं। वहीं, बॉटम पर थोड़ा चिन पार्ट देखने को मिलता है। फोन के राइट साइड ऑन-ऑफ बटन व लेफ्ट साइड वॉल्यूम रॉकर बटन मिलेगा। इसके अलावा फोन के रियर पर स्कवायर शेप में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसके बिल्कुल नीचे एलईडी प्लैश लाइट है। साथ ही फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल, टाइ-सी चार्जिंग पोर्ट और 3.5एमएम ऑडियो जैक मिलेगा।

दमदार कैमरा

जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी ने Oppo A94 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। इस सेटअप में 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। साथ ही इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, हैंडेसट टाइम-लैप्स, पोट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे कैमरे जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

ओपो ए94 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,310mAh की बैटरी दी गई है जो 30W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा फोन एंडरॉयड 11 बेस्ड कलरओएस 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Oppo A94 की स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें Oppo A94 स्मार्टफोन के बाकि के स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें 6.43-इंच का एमोलेड डिसप्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। साथ ही प्रोसेसिंग पावर के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio P95 प्रोसेसर के साथ 8GB of LPDDR4x रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को यूजर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकता है।

Oppo A94 की कीमत

Oppo A94 स्मार्टफोन एक सिंगल वेरिएंट में ही आता है। इस फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत AED 1,099 (लगभग 21,896 रुपए) है। इंडिया में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER