क्रिकेट / ट्विटर पर व्यक्तिगत होने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार से हुए नाराज़ पाक के हसन

Zoom News : Dec 13, 2021, 02:38 PM
Hasan Ali Fight: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का नया सीजन शुरू होने से पहले खिलाड़ियों के ड्राफ्ट का ऐलान हो गया है. कई खिलाड़ियों ने अपनी टीम भी बदली है. इस बीच पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपनी टीम के साथ हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस का है. इसमें हसन अली से एक पत्रकार ने सवाल किया, जिसपर वह भड़क गए. 

पाकिस्तानी पत्रकार ने हसन अली से उनके टीम बदलने को लेकर सवाल करना चाहा, लेकिन हसन अली ने उन्हें बीच में ही टोक दिया और अगले सवाल की ओर जाने लगे. तभी पत्रकार ने उन्हें फिर कहा कि पहले उनका सवाल सुन लें, अगर जवाब नहीं देना है तो ठीक है लेकिन सवाल सुन लें.

इसके बाद हसन अली ने उन्हें बार-बार कहा कि अगला सवाल और फिर कहा कि किसी के साथ पर्सनल नहीं होना चाहिए. पहले ट्विटर पर आप जाकर अच्छी-अच्छी बातें लिखें, तब वापस आकर सवाल करें. हसन अली का गुस्सा इसके बाद भी नहीं रुका, उन्होंने कहा कि पीसीबी आपको नहीं रोक सकता है, लेकिन हम तो रोक सकते हैं. 

लगातार सुर्खियों में हैं हसन अली...

हसन अली के पास में बैठे अन्य लोगों ने उन्हें शांत करवाया और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस आगे बढ़ पाई. बता दें कि हसन अली पिछले दो-तीन महीनों से लगातार सुर्खियों में हैं. टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में उन्होंने मैथ्यू वेड की कोच छोड़ दी थी, जिसकी वजह से पाकिस्तान मैच हार गया था.

लेकिन जिस पत्रकार के साथ हसन अली की बहस हुई है, उसके साथ उनकी पुरानी हिस्ट्री है. कुछ वक्त पहले पत्रकार ने एक वीडियो ट्वीट कर हसन अली पर कोरोना के प्रोटोकॉल फॉलो ना करने का आरोप लगाया था, जिसपर हसन अली ने ट्वीट किया था कि वो एक पुराना वीडियो है, अपना फैक्ट चेक करके ही ट्वीट करें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER