क्रिकेट / पाक के शाहनवाज़ ने धोनी के साथ शेयर की फोटो, उन्हें 'सपनों के खिलाड़ियों में से एक' बताया

Zoom News : Oct 26, 2021, 08:52 AM
क्रिकेट: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत को पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए इस महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत का 10 विकेट से करारी मात दी। मैच के बाद पाकिस्तान के कई क्रिकेटर भारतीय खिलाड़ियों और मेंटार महेंद्र सिंह धोनी के साथ बातचीत करते नजर आए। सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के काफी वायरल हो रहे हैं। पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने भी सोशल मीडिया पर धोनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह धोनी के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। यह फोटो मैच के बाद की है।

दहानी ने धोनी के साथ फोटो साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'क्या रात थी हमारे लिए। पाकिस्तान की जीत के लिए बहुत ख़ुशी है और मेरे सपनों के खिलाड़ी में से एक एमएस धोनी से मिलने का उत्साह को भी कभी भुलाया नहीं जा सकता।' दहानी अपने ड्रीम प्लेयर धोनी से मुलाकात कर बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे थे। दहानी भारत के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, लेकिन वो प्रैक्टिस सेशन में टीम के साथ थे।

दहानी इससे पहले, भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले भी धोनी से मिले थे। लेकिन दहानी ने उस समय उनसे दूर से ही मुलाकात की थी। पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ट्विटर पर एमएस धोनी और शाहनवाज धानी के बीच हुई इस स्पेशल मुलाक़ात का वीडियो डाला था। दहानी ने धोनी को देखने के प्रति अपना उत्साह दिखाया और उन्हें दूर से ही बुलाया। पाकिस्तानी पत्रकार के अनुसार दहानी ने धोनी से कहा कि, 'आप धोनी हैं मैं दहानी हूं।'

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके धोनी इस टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के मेंटॉर की भूमिका निभा रहे हैं। धोनी तैयारियों के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ काफी समय बिताते दिखे। भारत को टूर्नामेंट में अपना अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER