एंटरटेनमेंट / तेजस्वी प्रकाश के सामने ही करण कुंद्रा को कह दिया 'जीजू', एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

Zoom News : Feb 02, 2022, 06:28 PM
एंटरटेनमेंट | टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अपने नाम कर लिया है. इस शो में एक्ट्रेस का नाम एक्टर करण कुंद्रा के संग भी जुड़ा और दोनों की नजदीकियां देखकर तो यही लग रहा है दोनों एक-दूजे के काफी करीब भी आ गए हैं. हाल ही में तेजस्वी को स्पॉट किया गया और इस दौरान पैपराजी ने उनसे ऐसी बात कह दी कि वो शरमा गईं.

तेजस्वी का वीडियो वायरल

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हाल ही में बिग बॉस 15 की विनर बनी हैं. उन्होंने प्रतीक सहजपाल को पीछे छोड़ बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम की. इस बात में कोई शक नहीं है कि तेजस्वी की तगड़ी फैन फॉलोइंग ने ही उन्हें बिग बॉस का विनर बनाया है. बिग बॉस से निकलते ही 'नागिन 6' के लिए तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का नाम सामने आने लगा. वहीं एक्ट्रेस ने 'नागिन 6' (Naagin 6) से अपना लुक रिवील करते हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया, जिसके बाद यह खबर कंफर्म हो गई. वहीं अब एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने नए शो की शूटिंग के लिए जाते हुए दिख रही हैं.

करण कुंद्रा को बुलाया जीजू

इस वीडियो को मानव मंगलानी के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में तेजस्वी (Tejasswi Prakash) पीले रंग का सूट पहनकर अपने शूट के लिए जाते हुए दिख रही हैं. तेजस्वी ने सूट से मैचिंग इअरिंग और चूड़ियां भी डाली हैं, जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रही हैं. वीडियो में Tejasswi Prakash किसी से फोन पर बात करते हुए भी दिख रही हैं. इसके साथ ही तेजस्वी ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया, जिन्होंने उन्हें वोट कर बिग बॉस का विनर बनाया. साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब फोटोग्राफर्स Karan Kundrra को 'जीजू' कहकर बुलाते हैं तो तेजस्वी शरमा जाती हैं और ओह गॉड कहते हुए अपने वैनिटी वैन की तरफ निकल लेती हैं. 

फैंस ने दिया रिएक्शन

गौरतलब है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का रिश्ता बिग बॉस के घर में बना था और घर से बाहर आने के बाद भी दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैन्स तो अब इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें करण तेजस्वी से मिलने उनके घर पहुंचे थे. हालांकि इस लेटेस्ट वीडियो के सामने आने के बाद जहां कुछ लोग 'क्यूट' और 'अडोरेबल' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं, वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'सब नाटक है भाई'. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER