Parineeti And Raghav Chadha / परिणीति चोपड़ा का ससुराल में खास अंदाज में हुआ स्वागत, सामने आया वीडियो

Zoom News : Oct 06, 2023, 10:30 PM
Parineeti And Raghav Chadha: सगाई के लगभग चार महीने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को एक दूसरे से शादी की. शादी को कई दिन बीत जाने के बाद भी दोनों अब भी काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. आए दिन दोनों की शादी से जुड़े वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने निकल आ रहे हैं. अब ससुराल में परिणीति की गृह प्रवेश का एक वीडियो सामने आया है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज फोर फोल्ड पिक्चर्स ने शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत होती है और बेहद ही खूबसूरती के साथ सजा हुआ एक घर दिखता है. फिर परिणीति और राघव एक साथ नजर आते हैं. परिणीति के स्वागत के लिए जिस तरह से ससुराल में घर को सजाया गया उसे देखकर परिणीति काफी एक्साइटेड नजर आती हैं.

यहां देखें परिणीति की गृह प्रवेश का वीडियो

परिणीति के स्वागत में ढोल बजता दिख रहा है. उसके बाद वो और राघव दोनों घर में एक साथ बैठे नजर आते हैं. आगे परिणीति के स्वागत में और भी कई लोग नजर आते हैं. रस्में होती हैं, एक्ट्रेस कुमकुम के थाल में अपने पैरे रखते हुए घर में आगे बढ़ती हैं.

वीडियो में आगे और भी कई रस्मों की झलक देखने को मिलती है. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का ये वीडियो काफी खूबसूरत लग रहा है. बेहद ही शानदार तरीके से ससुराल में उनका स्वागत हुआ है. उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में परिणीति काफी खुश दिखीं और नई नवेली दुल्हन के साथ घर के बाकी लोग खूब हंसते नजर आए.

नाव पर बारात लेकर पहुंचे थे राघव

बता दें, दोनों ने 13 मई को दिल्ली में सगाई की थी. वहीं फिर शादी के लिए दोनों ने उदयपुर को चुना. वहां के लीला पैलेस में दोनों की शादी हुई. राघव ताज पैलेस से बारात लेकर लीला पैलेस गए थे. खास बात ये थी कि वो नाव पर सवार होकर परिणीति को अपना बनाने पहुंचे थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER