पटना / गृह विभाग के अंडर सेक्रेटरी की कोरोना से मौत, AIIMS के बाहर तड़पने का वीडियो हुआ था वायरल

Zoom News : Jul 14, 2020, 04:43 PM

पटना. गृह विभाग के अवर सचिव उमेश रजक (Under Secretary Umesh Rajak) की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो गई है. पटना एम्स में उन्होंने अंतिम सांस ली. बता दें कि इलाज के लिए उन्हें 24 घंटे तक अस्पताल के बाहर फर्श पर उन्हें इंतजार करना पड़ा था. जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो उन्हें भर्ती लिया गया था. जाहिर है उनका समय पर इलाज नहीं हो पाया और उनकी मौत हो गई.


बता दें कि एक दिन पहले ही बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा था,  पटना एम्स के फुटपाथ पर लेटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है. सरकार, प्रशासन और अस्पताल कोई नहीं सुन रहा है. बिहार में कोरोना के हालात बहुत भयावह है. आने वाले दिनों में स्थिति बेक़ाबू होने वाली है. सरकार जांच नहीं कर रही, कर रही है तो आंकड़े छुपा रही है. बिहार को अब भगवान बचाए.


गौरतलब है कि उनके परिवार का आरोप था कि कोरोना पीड़ित थे, लेकिन न ही सरकार और न ही हॉस्पिटल प्रशासन ने सुना. आरोप ये है कि पहले पटना के IGIMS ने इलाज करने से इंकार कर दिया तो एम्स में एडमिट होने के लिए पहुंचे.  पटना एम्स को कोविड अस्पताल घोषित कर दिया गया है, बावजूद इसके कोरोना का पेशेंट बाहर फुटपाथ पर पड़ा रहा. लेकिन पटना एम्स में भी उन्हें इलाज की सुविधा नहीं मिली.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER