बॉलीवुड / Payal Rohatgi फिर हुईं गिरफ्तार, सोसायटी के चेयरपर्सन के साथ की गाली गलौज

Zoom News : Jun 25, 2021, 10:33 PM
बॉलीवुड: पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आती रहती हैं। एक्ट्रेस को लेकर अब खबर आ रही है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने सोसायटी के एक शख्स के साथ गालीगलौज की, साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। 

सोसायटी में की गालीगलौज

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) पर सोसायटी के चेयरमैन को गाली देने और उन्हें जान से मारने की धमकी देना का आरोप है। चेयरमैन ने पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।  पायल रोहतगी को अहमदाबाद में सैटेलाइट पुलिस स्टेशन द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पराग शाह नाम के डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा कि पायल ने सोसायटी के चेयरपर्सन को सोशल मीडिया पर बुरा-भला कहा और साथ ही व्हाट्सएप ग्रुप पर भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया।  

पहले भी हो चुकी हैं गिरफ्तार

यह पहली बार नहीं है कि पायल (Payal Rohatgi Arrest) गिरफ्तार हुई हों। पायल रोहतगी ने साल 2019 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें गांधी-नेहरू परिवार पर अशोभनीय टिप्पणियां की थीं। पायल की ऐसी हरकतों पर पहले भी मुंबई पुलिस उनका अकाउंट ब्लॉक करा चुकी थी। इस मामले में राजस्थान पुलिस ने पायल को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था। हालांकि, इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई थी।

पायल की फिल्में

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi Film) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका करियर खास नहीं रहा है। उन्होंने फिल्म 'रिफ्यूजी', 'तुमसे मिलकर', 'रक्त', 'तौबा-तौबा', '36 चाइना टाउन',  'ढोल', 'अलगी और पगली', 'दिल कबड्डी' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो टीवी में भी काम कर चुकी हैं। पायल 'बिग बॉस' में दिखीं थी, जहां से उन्हें चर्चा मिली थी। वो 'फियर फैक्टर इंडिया 2' में भी नजर आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER