एंटरटेनमेंट / पायल ने अब निशा पर कसा तंज, कहा- कुछ महिलाएं अनैतिक चीजें करती हैं

Zoom News : May 24, 2022, 07:39 AM
एंटरटेनमेंट | रियलिटी शो ‘लॉकअप’ खत्म हो गया है। शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट में से कोई अपने काम में बिजी हो गया है तो कोई वेकेशन पर है लेकिन ऐसा लगता है पायल रोहतगी अभी तक अपनी हार को पचा नहीं पाई हैं। हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत और मुनव्वर फारूकी पर कटाक्ष करते हुए पोस्ट किया था। उन्होंने कहा कि ‘धाकड़’ का फ्लॉप होना उनका कर्मा है। अब पायल ने ‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट रहीं निशा रावल की निजी जिंदगी को लेकर कमेंट किया। उन्होंने करण मेहरा का सपोर्ट करते हुए कहा कि उम्मीद है उन्हें कानूनी सम्मान मिलेगा।

करण ने निशा पर लगाए थे आरोप

दरअसल कुछ दिनों पहले करण मेहरा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने निशा रावल पर गलत तरीके से फंसाने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि निशा ने उनके घर, पैसे और बिजनेस पर कब्जा करने के लिए यह किया। वह कोर्ट में इस मामले को लड़ रहे हैं और जीतकर रहेंगे। करण ने यह भी बताया कि उनके बेटे काविश से उनको मिलने नहीं दिया जाता और बहुत मुश्किल से एक बार ही बेटे से बात हो पाई है। करण के इस इंटरव्यू को पायल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है।

करण के बारे में कही ये बात

इसके साथ पायल ने कैप्शन में लिखा, ‘वे आप पर हंसते हैं क्योंकि आप नहीं जानते कि आप यह करने में समक्ष हैं। यह वही है जो मैं करने में सक्षम हूं।

दुख की बात है कि महिलाएं पति के साथ मामले को निपटाने के लिए अपने बच्चे का इस्तेमाल और पति के परिवार पर झूठे आरोप लगाने का अनैतिक काम करती हैं। यह वाकई बहुत बुरा है। आशा है करण मेहरा अपने बच्चे से मिल सकें और कानूनी रूप से अपना सम्मान वापस पा सकें।‘ 

शो में कैसे थे रिश्ते?

बता दें कि ‘लॉकअप’ में निशा रावल और पायल रोहतगी के बीच शुरुआत में दोस्ती रही लेकिन बाद में उनके बीच कई बार झगड़े हुए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER