एंटरटेनमेंट / पायल रोहातगी ने शिवम शर्मा पर थूका? एक्टर ने रात में यूं लिया बदला

Zoom News : May 03, 2022, 07:53 AM
एंटरटेनमेंट | कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' हर रोज कोई नया बखेड़ा खड़ा हो जाता है। शो में आए दिन नए विवाद और खुलासे होते रहते हैं और इसी क्रम में शो के हालिया एपिसोड में शिवम शर्मा और पायल रोहातगी के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। पायल और शिवम के बीच झगड़े पहले भी होते रहे हैं लेकिन इस बार दोनों अपनी हदें पार कर गए। दोनों ने लड़ाई में पूरे लॉकअप को सिर पर उठा लिया। बाकी लोग भी दोनों की इस जोरदार टक्कर से परेशान दिखे।

पायल-शिवम का जोरदार झगड़ा

पायल रोहातगी और शिवम काफी करीब खड़े रहकर एक दूसरे पर चिल्ला रहे थे। इसी बीच जब पायल ने शिवम से चले जाने को कहा तो एक्टर ने उन पर थूकने का आरोप लगा दिया। दोनों के बीच मामला बढ़ता नजर आया और फिर शिवम ने पायल से बदला लेने का एक तरीका निकाला। शिवम पूरे वक्त बताते रहे कि पायल किस तरह उन्हें लगातार टॉर्चर करती हैं।

शिवम ने लगाया थूकने का आरोप

शिवम शर्मा ने कहा, 'आपका करियर इस लॉकअप में खत्म है। आपने मुझ पर थूका, अब मैं आपको बताऊंगा कि मैं क्या करूंगा।' शिवम ने प्लेटें और ग्लास तोड़ना शुरू कर दिया और कहा, 'हमसे जो टकराएगा, मिट्टी में मिल जाएगा।' प्रिंस नरूला, अंजली अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी शिवम के गुस्से को एन्जॉय करते दिखे। इस पर पायल ने आजमा से पूछा- क्या तुम्हें इसमें मजा आ रहा है?

पायल को रात भर सोने नहीं दिया

जवाब में आजमा ने कहा- ये सब काफी फनी है। पायल इस बात से अपसेट हो गईं, क्योंकि उन्हें लगता था आजमा उनकी दोस्त हैं लेकिन वह उनके झगड़े को एन्जॉय कर रही हैं। शिवम शर्मा रात भर चीखते चिल्लाते रहे और पायल रोहातगी को हैरास करते रहे। शिवम शर्मा ने पायल रोहातगी से कहा- तुमने जो मेरे साथ किया है उसके बाद मैं तुम्हें सुकून से नहीं रहने दूंगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER