Lock Upp / लॉक अप की पार्टी में मुनव्वर ने मारी ऐसी एंट्री, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : May 09, 2022, 07:46 AM
Lock Upp | कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) के फिनाले के बाद बीती रात ही मुंबई में मेकर्स की ओर से एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut), एकता कपूर (Ekta Kapoor), लॉक अप कंटेस्टेंट्स और टीवी जगत के कई मशहूर सितारे नजर आए। लॉक अप के विनर रहे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इस पार्टी में बड़ी ही सादगी के साथ एंट्री मारी। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुनव्वर पार्टी में आने के बाद पैपराजी के सामने जमकर पोज मारते हुए नजर आ रहे हैं। 

मुनव्वर की सादगी पर मर मिटे फैन्स

मुनव्वर इस पार्टी में ब्लैक शर्ट और डेनिम में नजर आए। उनके चेहरे पर पल भर के लिए विनर वाला एटीट्यूड नजर नहीं आया। अब लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और साथ में यह भी कह रहे हैं कि लॉक अप की ट्रॉफी उनके अलावा और कोई डिजर्व भी नहीं करता था। एक यूजर ने मुनव्वर फारूकी के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा है, 'आपका तो जवाब नहीं है मुनव्वर...आपकी सादगी ने ही दिल जीता है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आपके अलावा लॉक अप की ट्रॉफी वाकई में किसी और को नहीं मिलनी चाहिए थी।'

कंगना के स्टाइल की भी हुई तारीफ

कंगना रनौत ने लॉक अप की सक्सेस पार्टी में ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ था। इस पार्टी में कंगना रनौत की एंट्री तो देखने लायक थी। एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी के सामने तरह-तरह के पोज दिए। इस दौरान उनका कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा था। कंगना रनौत के वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पार्टी में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और आजमा फल्लाह ,(Azma Fallah) ने भी स्टाइलिश लुक में एंट्री मारी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER