Bigg Boss 17 / लोगों का बिग बॉस की ट्रॉफी देख हिल गया दिमाग, बोले- कुछ समझ नहीं आ रहा

Zoom News : Jan 27, 2024, 07:00 PM
Bigg Boss 17: 17 कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ बिग बॉस 17 का सफर 28 जनवरी को खत्म हो रहा है. लगभग 105 दिनों के बाद इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा. ट्रॉफी को अपने नाम करने की रेस में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी शामिल हैं. अब रविवार को विनर के नाम से पर्दे उठेगा. लेकिन उससे पहले बिग बॉस ने शो की ट्रॉफी की पहली झलक दिखा दी है.

बिग बॉस का ये सीजन दिल, दिमाग और दम के थीम पर बेस्ड रहा है और इसी थीम को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस का घर भी डिजाइन किया गया था. वहीं अब ट्रॉफी को भी इसी थीम पर बनाया गया है. शो के प्रोमो वीडियो में ट्रॉफी का फर्स्ट लुक दिखा है. हर बार की ट्रॉफी चमचमाती हुई होती थी, लेकिन इस बार मेकर्स ने ट्रॉफी को थोड़ा हटके बनाया है. ट्रॉफी ब्लैक कलर की है. जैसे ही प्रोमो वीडियो में ट्रॉफी की पहली झलक दिखी सोशल मीडिया पर उसकी फोटो वायरल हो गई और अब लोग जमकर इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि ये कैसी ट्रॉफी है.

यूजर्स दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

बिग बॉस की ट्रॉफी देखने के बाद एक X यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये कैसी ट्रॉफी है? कुछ समझ ही नहीं आ रहा ये है क्या?”, एक दूसरे यूजर ने लिखा, “गंदी लग रही है ट्रॉफी, पैसे खत्म हो गए क्या?”, एक और यूजर ने लिखा, “ये किले की तरह दिखा रहा है.” लोगों के इस तरह के और भी कई कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

यूजर्स कमेंट

टॉप 5 कंटेस्टेंट में से जो भी शो को अपने नाम करेगा, उसे ट्रॉफी के साथ-साथ कैश प्राइज भी दी जाएगी. बहरहाल, कौन बनता है बिग बॉस 17 का विनर? इस सवाल का जवाब तो 28 जनवरी को ही मिलेगा, लेकिन सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी का नाम जबरदस्त चर्चा में चल रहा है. वो खूब छाए हुए हैं. लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि ट्रॉफी तो डोंगरी ही जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER