बॉलिवुड / पिता की पुण्यतिथि पर मां के घर गए रणबीर; तस्वीर ले रहे पैपराज़ी से कहा- गलत कर रहे हो

Zoom News : Apr 30, 2021, 09:24 PM
बॉलिवुड: बॉलिवुड ऐक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शुक्रवार को अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की पहली डेथ ऐनिवर्सरी (Rishi Kapoor Death Anniversary) पर मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के घर पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) थीं। यह कपल एक ही कार से साथ में आया था। आलिया भट्ट तो कार से उतरकर सीधे घर के अंदर चली गईं। वहीं, रणबीर कपूर सोशल डिस्टेसिंग को लेकर पपराजियों से नाराज हो गए।

सेलब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर पपराजियों के ज्यादा पास आने पर कहते हैं, 'गलत कर रहे हो तुम लोग।' रणबीर कपूर के इतना कहने पर पपराजी माफी मांग लेते हैं और ऐक्टर घर के अंदर चले जाते हैं।

नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के लिए ऑनलाइन पूजा का आयोजन किया था। ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन ने एक न्यूज पोर्टल को बताया था, 'नीतू कपूर और रणबीर कपूर एक ऑनलाइन हवन पूजा का आयोजन कर रहे हैं। हम लोग जूम के जरिए इसमें शामिल होंगे।'

बताते चलें कि साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर का पता चलने के बाद वह पत्नी नीतू सिंह के साथ न्यू यॉर्क इलाज के लिए गए थे। वहां लगभग 1 साल इलाज करवाने के बाद वह साल 2019 में भारत लौटे थे। वहीं, उनको साल 2020 में 29 अप्रैल को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अगले दिन 30 अप्रैल को उन्होंने वहां अंतिम सांस ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER