Video / फोटोग्राफर्स ने नताशा को दी आवाज, तो वरुण बोले- आराम से, आराम से...डर जाएगी बेचारी

Zoom News : Jan 25, 2021, 07:42 AM
MH: वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने अलीबाग में द मेंशन हाउस रिज़ॉर्ट में अनुष्ठान किया और दुनिया के सामने पति-पत्नी के रूप में आए। पपराज़ी कई दिनों से वरुण धवन और नताशा दलाल के विवाह स्थल के सामने जमा हैं। ऐसे में शादी पूरी होने के बाद उन्होंने अब मीडिया और फैंस को अपनी दीदार दी।

वरुण धवन और नताशा को देखकर, फोटोग्राफर्स जाहिर तौर पर उत्साहित हो गए और उनसे शादी की कामना करने लगे। कुछ ने नताशा का नाम लिया और उन्हें कैमरे को देखने के लिए कहा, कुछ ने हैप्पी मैरिज की। इसे देखकर वरुण धवन ने सभी को चुप कराने की कोशिश की। वरुण ने कहा- आसान, आसान ... गरीब डर जाएगा। उसकी बातों पर नताशा भी हँस पड़ी, जिसमें पापराज़ी भी शामिल थे।

आपको बता दें कि वरुण धवन ने भी अपनी शादी की घोषणा करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने दो तस्वीरें साझा की हैं। एक में, वरुण और नताशा शादी के मंडप में बैठे हंस रहे हैं और दूसरे में, दोनों खुशी-खुशी विदा ले रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए, वरुण ने लिखा, "जीवन का प्यार आज पूरा हो गया।"

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में परिवार सहित करीबी दोस्तों ने शिरकत की। करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अभिनेता और निर्देशक कुणाल कोहली बॉलीवुड इंडस्ट्री से शादी में पहुंचे। वरुण की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सितारे और प्रशंसक नवविवाहित जोड़े को शुभकामना दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER