Shahid Kareena Kiss / शाहिद और करीना की Kiss करते हुए तस्वीरें हो गई थीं लीक, एक्टर ने कहा- आज भी होता है अफसोस

Zoom News : Jul 09, 2023, 02:20 PM
Shahid Kareena Kiss: साल 2004 में शाहिद कपूर और उनकी उस वक्त की गर्लफ्रेंड करीना कपूर को मुंबई के एक नाइट क्लब में किस करते हुए देखा गया था। तस्वीर अगली सुबह एक अखबार में प्रकाशित हुई और तुरंत देश में चर्चा का विषय बन गई। अब, कई सालों बाद शाहिद कपूर ने आखिरकार इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि इस घटना ने उन पर कितना प्रभाव डाला। उन्होंने कहा कि उस समय वह सिर्फ 24 साल के थे और उन्हें लगा कि उनकी प्राइवेसी पर हमला किया गया है और इसकी सुरक्षा के लिए वह कुछ नहीं कर सकते।

'मिड डे' से बातचीत में Shahid Kapoor ने कहा कि वह उस वक्त 'बर्बाद' होने की कगार पर थे। उन्होंने कहा, 'मैं उस समय बर्बाद हो गया था। मैं सिर्फ 24 साल का बच्चा था और मुझे लगा कि मेरी प्राइवेसी पर हमला किया गया है और मैं इसकी रक्षा के लिए कुछ नहीं कर सकता। मैं सोच रहा था, ये क्या हो गया और क्या हो रहा है। यह आपके ऊपर बहुत गलत तरीके से इंपैक्ट करता है।' उन्होंने कहा कि खासकर उस उम्र में, जब कोई अपनी भावनाओं को समझना शुरू कर रहा होता है, और डेटिंग कर रहा होता है, तब ये चीजें हुईं।

500 में बिकी थी करीना-शाहिद की फोटो

यह पूछे जाने पर कि सोशल मीडिया और फिलहाल के पपराज़ी कल्चर को देखते हुए चीजें अब कैसे बदल गई हैं, शाहिद ने जवाब दिया, 'मुझे लगता है कि आप जानते हैं कि अगले पल 100% आपके साथ क्या होने वाला है। उस समय, हम इससे घबरा गए थे। आप इसके बारे में कम से कम जानते हैं, लेकिन आपको ये मालूम है कि ये तो होने वाला है। इसके अलावा अब तो मेरी शादी हो गई है, बच्चे हो गए हैं।' शाहिद से कहा गया कि, 'दो लड़के हमारे स्‍टूडियो आए थे और उन्‍होंने कहा कि अगर आप 500 रुपये दो तो हम आपको क्‍लब में शाहिद और करीना का किस करते हुए फोटो दे सकते हैं।'

लगा सब बर्बाद हो गया

शाहिद ने कहा मैं उस वक्त सब कुछ बर्बाद जैसा समझ रहा था। उस वक्त मैं सिर्फ 24 साल का था और मुझे ऐसा लगा कि मेरी प्राइवेसी खत्म हो गई है। मैं खुद को प्रोटेक्ट नहीं कर पाया। मैं यही सोचता रहा कि ये क्या हो गया, क्या हो रहा है। उस वक्त जाहिर सी बात है ये सब चीजें बहुत चुभती हैं। आपको समझ नहीं आता कि जिस लड़की को आप डेट कर रहे हैं उसके साथ कैसे रहें। आप दोनों एक्टर्स हैं और तभी ये सब होता है तो बहुत ज्यादा झटका लगता है

अब आ गए बदलाव

शाहिद ने बताया कि कैसे अब चीजें पहले से काफी बदल गई हैं। उन्होंने कहा, अब आप 100 प्रतिशत जागरूक हो गए हो कि ऐसा हो सकता है। अब तो मेरी शादी भी हो गई है, बच्चे हो गए हैं। अब कोई उन सब बातों में इंट्रेस्टेड नहीं है। अब आपके पास कोई और 24 साल का है जिसपर आपको फोकस करना है।

शाहिद और करीना कपूर का ब्रेकअप

शाहिद कपूर और करीना कपूर 2007 में अलग हो गए थे। शाहिद अब मीरा राजपूत के साथ शादी करके खुशी-खुशी रह रहे हैं और उन्होंने 7 जुलाई को ग्रीस में अपनी 8वीं शादी की सालगिरह मनाई। इस बीच, करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली है और दोनों सार्डिनिया में अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ अपनी छुट्टियां मना रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER