क्रिकेट / फॉक्स हॉक हेयरस्टाइल के साथ एम.एस. धोनी के नए लुक की तस्वीरें वायरल

Zoom News : Jul 31, 2021, 08:13 AM
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) ने हमेशा ही लोगों को प्रभावित किया है. वह क्रिकेट के मैदान में हो या बाहर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. उन्होंने क्रिकेटर के तौर पर तो लोगों को दीवाना बनाया ही है. इसके अलावा लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. धौनी के चाहने वालों की लिस्ट भी हर बढ़ती जा रही है.

बदले लुक में दिखे धौनी

धौनी के चाहने वाले हमेशा ही उनके स्टाइलिश लुक को फॉलो करते रहते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से धौनी अपने नए लुक को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पर्दापर्ण करने के साथ ही धौनी के नए हेयर स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा है. धोनी ने एक बार फिर नया हेयर स्टाइल ट्राई किया है.

आलिम हकीम ने दिया लुक

बता दें कि धौनी को यह नया हेयर स्टाइल मशहूर आलिम हकीम ने दिया है. उन्होंने न सिर्फ धौनी का हेयर स्टाइल बदला है, बल्कि आलिम ने उनकी दाढ़ी को भी नया लुक दिया है.

अब आलिम ने धौनी के इस बदले हुए लुक की फोटोज अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, जो अब काफी वायरल हो रही हैं.

फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

फैंस धौनी के इस लुक को भी बेहद पसंद कर रहे हैं. आलिम हकीम ने इस लुक को फॉक्स हॉक नाम दिया है. इन वायरल फोटोज में धौनी ने पीले रंग की शर्ट पहनी हुई है. एक फोटो में आलिम भी धौनी के साथ दिखाई दे रहे हैं.

सबसे पहले लंबे बालों में दिखे थे धौनी

बता दें कि धौनी इससे पहले भी कई बार अपना लुक बदल चुके हैं. उन्होंने 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था.उस समय उनके लंबे सुनहरे बार हुआ करते थे. काफी वक्त तक वह इसी अवतार में दिखे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER