क्रिकेट / गेंद को जूते से रगड़ रहे इंग्लिश खिलाड़ियों की फोटो आई सामने, लगे बॉल-टैम्परिंग के आरोप

Zoom News : Aug 16, 2021, 07:23 AM
लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। चौथे दिन इंग्लैंड के खिलाड़ी जूतों से बॉल के साथ छेड़छाड़ करते दिखे। लंच ब्रेक के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी भारत की दूसरी पारी में ये हरकत करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया में ये तस्वीरें थोड़ी देर में वायरल हो गई। भारतीय फैंस इंग्लैंड के खिलाड़ियों की इस हरकत से नाराज नजर आए और उन्होंने इसे बॉल टैम्परिंग बताया

फैंस ने आईसीसी से इस पर कार्रवाई करने को कहा। कुछ फैंस ने इसे चीटिंग बताया। कई फैंस ने ये भी सवाल पूछा कि क्या ऐसा करने की परमिशन है। इससे पहले चौथे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली। खबर लिखे जाने तक भारत ने तीसरी पारी में 3 विकेट खोकर 105 रन बना लिए हैं। इस समय क्रीज पर अंजिक्य रहाणे  24 और चेतेश्वर पुजारा 29 रन बनाकर नाबाद हैं।

इंग्लैंड ने पहली पारी में 391 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से कप्तान जो रूट 180 रन बनाकर नाबाद रहे।  इससे पहले भारत ने पहली पारी में 364 रन बनाए। भारत की तरफ से केएल राहुल ने सर्वाधिक 129 रन बनाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER