मध्य प्रदेश की राजनीतिक लड़ाई में सचिन / सिंधिया के गढ़ में पायलट, दोस्त के लिए पूछा कौन है गद्दार, जवाब मिला- मैं अपनी चॉइस करता हूं..

Zoom News : Oct 28, 2020, 07:23 AM
मध्य प्रदेश की राजनीतिक लड़ाई में सचिन पायलट उतरे हैं। मंगलवार को पायलट ने करेरा से कांग्रेस उम्मीदवार त्यागी लाल जाटव के लिए प्रचार किया। 28 नवंबर को उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान होगा। साथ ही सचिन पायलट ने आजतक से खास बातचीत में कई मुद्दों पर अपनी राय दी। हालांकि, उन्होंने सिंधिया पर हमला नहीं किया। जहां भी उपचुनाव हो रहे हैं, कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार बहुत मजबूत स्थिति में हैं, जनता और मतदाता कांग्रेस के पक्ष में हैं, कांग्रेस पार्टी सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। हम अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं, वे अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं, अंत में मतदाता जो जनता जनार्दन हैं, वे तय करेंगे कि किसे वोट देना है।

मुद्दे जनता के सामने हैं, उम्मीदवार जनता के सामने हैं। मैं पिछले 15-20 वर्षों से मध्य प्रदेश का दौरा कर रहा हूं, हम यहां के कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को जानते हैं और मैं पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने आया हूं, मुझे विश्वास है कि लोग मेरे अनुरोध पर मतदान करेंगे। ।

जब भाजपा ने भाजपा को बाहर कर दिया था, तो वे फिर से एक मोड़ के साथ सत्ता में आए हैं, जनता पूछ रही है कि हमने आपको घर पर बैठाया था और शिवराज सिंह चौहान आज मुख्यमंत्री बन गए हैं, लेकिन घोटाले या किसानों को निकाल दिया गया था मंदसौर में आज तक कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला है। इतने लोगों की हत्या में, व्यापम, इतने घोटालों का कोई जवाब नहीं दिया गया। शक्ति का दुरुपयोग करके, आप लगातार लोगों को बरगलाने की कोशिश करेंगे, यह कब तक चलेगा।

कौन है गद्दार?

जनता जानती है कि किसने क्या किया है। अंतिम निर्णय उसके हाथों में है। हम अपनी बात रख रहे हैं, वे अपनी बात रख रहे हैं। लेकिन मैं इतना चाहता हूं कि सरकार को गाली नहीं देनी चाहिए, पुलिस, प्रशासन। निष्पक्ष चुनाव जो जनता के लिए छोड़ दिए जाएं। जिसे जीतना है, जिसे हारना है। प्रत्येक व्यक्ति अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है। जिस विचारधारा में वे जीना चाहते हैं, मैं उसे चुनता हूं और कोई और उसे चुनता है, और सभी को यह छूट होनी चाहिए। अंत में, जनता को तय करना होगा कि वे निर्णय सही थे या गलत।

मेरी पार्टी के अंदर इतना लोकतंत्र है कि कोई भी अपनी बात रख सकता है और मेरे द्वारा उठाए गए मुद्दे सकारात्मक निर्णय होंगे, मुझे पता है, क्योंकि एक उच्च स्तरीय समिति 3 लोगों की बनाई गई है और यह बहुत जल्द ही तय किया जाएगा। हम हमेशा किसानों, युवाओं का मुद्दा उठाते हैं, चाहे पक्ष में या विपक्ष में।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER