दुनिया / एयरपोर्ट से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद सैकड़ों यात्रियों के सामने विमान जलकर हुआ खाक

Zoom News : Feb 22, 2021, 02:46 PM
नाइजीरिया के एक हवाई अड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद एक सैन्य जेट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एयरपोर्ट पर मौजूद सैकड़ों यात्रियों की आंखों के सामने कुछ ही मिनटों में विमान को चपेट में ले लिया गया। जलते हुए विमान को देखकर यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। नाइजीरिया के एक हवाई अड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद एक सैन्य जेट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एयरपोर्ट पर मौजूद सैकड़ों यात्रियों की आंखों के सामने कुछ ही मिनटों में विमान को चपेट में ले लिया गया। जलते हुए विमान को देखकर यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, इंजन फेल होने के बाद विमान में विस्फोट हुआ और फिर आग लग गई। सवार अधिकारी बचाव अभियान पर जा रहे थे। दरअसल, नाइजीरिया में 42 लोगों का अपहरण किया गया था, जिसके बारे में बचाव अभियान चलाया जा रहा था।

इंजन में आग लगने के बाद, विमान ने आपातकालीन लैंडिंग करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं रहा। एयरपोर्ट के एक कर्मचारी ने बताया कि आंखों के सामने हुई घटना को देखकर लोग दर्द से चिल्लाए।

वहीं, शनिवार को अमेरिका में यूनाइटेड एयरलाइंस के एक विमान में भी आग लग गई। लेकिन यात्रियों को कोई नुकसान नहीं हुआ। विमान की आपातकालीन लैंडिंग सफलतापूर्वक की गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER