Viral News / प्लेबॉय मॉडल ने कराया दुबई में टॉपलेस फोटोशूट, मिली धमकी तो कहा- कुछ भी गलत नहीं किया

Zoom News : Jan 28, 2021, 04:06 PM
Dubai: एक ब्राज़ीलियाई प्लेबॉय मॉडल अपनी नवीनतम तस्वीरों के कारण विवादों में है। दरअसल हाल ही में Luiana Sandian ने दुबई के एक रेगिस्तान में टॉपलेस तस्वीरें शूट की और ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद उन्हें ऑनलाइन धमकियां मिल रही हैं लेकिन मॉडल का कहना है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

लुयाना ने डेली स्टार को बताया कि यह मेरी सबसे अच्छी तस्वीरों में से एक है और वह किसी को शर्मिंदा नहीं करना चाहती थी। मुझे पता था कि इस देश में नग्न तस्वीरें क्लिक करना सही नहीं माना जाता है, इसलिए मैंने खुद को ढंकने की कोशिश की है, लेकिन इसके बावजूद मुझे ऑनलाइन हीटर से धमकियां मिल रही हैं।

हालांकि, ऑनलाइन धमकियों के बीच, वह कई लोगों को जवाब दे रही है। एक व्यक्ति ने कहा कि आपको अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? इस पर बात करते हुए, लुयाना ने इस व्यक्ति को ट्रोल किया और कहा कि मेरे आकर्षण के कारण, उन्होंने मुझे वह करने दिया जो मैं चाहता था। इसके अलावा, एक व्यक्ति ने कहा कि हर देश के कुछ सिद्धांत और कानून हैं और यदि आप उनका पालन नहीं करते हैं, तो जाहिर है कि आप मुसीबत में हैं।

गौरतलब है कि मध्य पूर्व के कई देशों की तरह, दुबई में लोग सार्वजनिक शालीनता के प्रति बहुत संवेदनशील हैं और सार्वजनिक स्थानों पर अक्सर महिलाएं ड्रेस कोड का पालन करती हैं और स्विमिंग सूट केवल स्विमिंग पूल या समुद्र तट तक सीमित हैं। इससे पहले, रियलिटी टीवी शो लव आइलैंड स्टार जॉर्जिया स्टील को भी मालदीव के लोगों की काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था क्योंकि उन्होंने मालदीव में टॉपलेस तस्वीरें क्लिक की थीं और उन्हें इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

इस मामले में द सन के साथ बात करते समय, एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा था कि पश्चिमी देशों में रहने वाले लोगों को यह अजीब लग सकता है, लेकिन हमारे देश में नहीं आते हैं और इस जगह के रीति-रिवाजों और कानूनों का पालन करते हैं, यह दर्शाता है कि वे हमारे देश का सम्मान नहीं करते हैं । इन सोशल मीडिया सितारों को यह समझना चाहिए कि भले ही मालदीव या दुबई अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के लिए शानदार पृष्ठभूमि प्रदान कर सकते हैं, लेकिन उन्हें अपनी हरकतों के कारण जेल जाना पड़ सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER