Chhattisgarh Election / पीएम नरेंद्र मोदी आज जाएंगे छत्तीसगढ़ दौरे पर, जेपी नड्डा और अमित शाह भी जुटे चुनाव अभियान में

Zoom News : Sep 30, 2023, 07:55 AM
Chhattisgarh Election: इस साल के अंत में राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में 5 राज्यों में होने वाले चुनावों को देखते हुए भाजपा ने अपने अभियान को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी के बैक टू बैक चार राज्यों के दौरे होने वाले हैं। पीएम मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे। वहीं इससे पूर्व वो मध्य प्रदेश के दौरे पर भी गए थे। अब आगामी कुछ दिनों में पीएम मोदी एक-एक कर सभी राज्यों के दौरे करने वाले हैं। बता दें कि भाजपा द्वारा हाल ही में मध्य प्रदेश के लिए 39 उम्मीदवारों के नामों की सूची को जारी किया गया है। 

विधानसभा चुनाव के लिए अभियान में जुटी भाजपा

भाजपा द्वारा जारी इस लिस्ट में तीन केंद्रीय मंत्रियों समेत सात सांसदों को भी टिकट दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी भाजपा केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को चुनावी मैदान में उतार सकती है। राजस्थान में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को उम्मीदवार बनाए जाने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो हाल ही में अमित शाह और जेपी नड्डा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के राज्य नेतृत्व और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ आगामी चुनाव पर चर्चा की थी। 

वसुंधरा राजे से हुई मीटिंग

वहीं केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ भी अलग बैठक की थी। सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार 29 सितंबर को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में पार्टी महासचिवों की बैठक कई गई थी। इस बैठक में चार चुनावी राज्यों के प्रभारी महासचिवों ने तैयारियों से जुड़े प्रजेंटेशन दिए। इस बैठक में संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सह संगठन महामंत्री वी सतीश, सहासचिव अरुण सिंह, तरुण चुघ, सुनील बंसल, बंदी संजय कुमार, दुष्यंत गौतम, विनोद तावडे, कैलाश विजयवर्गी और राधा मोहन दास अग्रवाल भी शामिल हुए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER