पुणे / प्यार में फंसाने वाली युवती को पुलिस ने समलैंगिक बनकर कि दोस्ती, फिर ऐसे पकड़ा

Zoom News : Feb 06, 2021, 08:49 AM
MH: डेटिंग ऐप के जरिए 16 युवतियों और 3 लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाने वाली महिला को 2 दिन पहले पिंपरी चिंचवड़ पुलिस यूनिट 4 अधिकारियों ने उसके घर से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने खुलासा किया कि महिला तक पहुंचने के लिए उसे किस तरह के हथकंडे अपनाने पड़े। पिंपरी चिंचवाड़ के पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने बताया कि 27 वर्षीय आरोपी महिला ने 16 युवकों को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उनसे सोने के गहने और हजारों रुपये लिए

यह पूछे जाने पर कि युवतियां अपने प्यार के जाल में युवकों को कैसे फंसाती थीं, पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने कहा कि यह आरोपी महिला भौंरा डेटिंग एप के जरिए भटकते युवाओं को निशाना बनाती थी।उन्होंने बताया कि महिला युवक को होटल में रात बिताने के लालच में होटल ले गई और वहां शराब के साथ नींद की गोलियां खिला दीं। जैसे ही युवक बेहोश हुआ, वह अपनी सोने की चेन, अंगूठी और नकदी के साथ-साथ मोबाइल आदि भी ले गया। पीड़ित युवक के साथ उसका खुद का कोई सुराग नहीं मिला, इसलिए वह सबसे पहले उस पर सिम कार्ड डेटिंग ऐप को हटा देगा। मोबाइल और बाद में या तो फोन को नष्ट कर देते हैं या फेंक देते हैं।

कृष्ण प्रकाश ने बताया कि यह लड़की अच्छी तरह से शिक्षित है। उन्होंने बड़ी कंपनियों में काम किया है, लेकिन वहां से शायद उनकी आदतों के कारण उन्हें निकाल दिया गया। उनका कहना है कि शिकायतकर्ताओं ने सिर्फ डेटिंग ऐप का नाम फंसाया है और एक महिला ने उन्हें फंसाया है। इसलिए जांच अधिकारियों के लिए इस महिला को ढूंढना बहुत मुश्किल था।

जांच के दौरान, शिकायतकर्ताओं ने डेटिंग ऐप पर इस महिला को हुलिया बताकर महिला की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन डेटिंग ऐप पर न तो महिला का मोबाइल नंबर और न ही उसके घर का पता मिला, इसलिए महिला तक पहुंचना मुश्किल था। था।

'पिंपरी चिंचवाड़ क्राइम ब्रांच यूनिट 4 ने सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर प्रसाद गोकुले और उनकी टीम के साथ मिलकर उसी डेटिंग ऐप पर महिला को ग्राहक बनाकर दोस्ती की पेशकश की। बार-बार प्रस्ताव देने के बावजूद महिला दोस्ती के लिए राजी नहीं हुई।

'तब जांच टीम समझ गई कि इस महिला ने कहा है कि वह अपने चार बम्बल खातों में से एक में समलैंगिक है। फिर एक लड़की का अकाउंट बनाया गया और इस अकाउंट पर आरोपी महिला दोस्ती करने को तैयार हो गई। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। मोबाइल नंबर भी साझा किए गए। फिर जैसे ही पुलिस को मोबाइल नंबर मिला। पुलिस आरोपी महिला के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान, आरोपी महिला ने स्वीकार किया कि उसने 16 युवकों और 3 लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER