Siya Kakkar Suicide / टिक टॉक स्टार सिया का पुलिस ने सीज किया मोबाइल, दोस्तों से होगी पूछताछ

AajTak : Jun 26, 2020, 05:12 PM
Siya Kakkar Suicide: टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने हाल ही में नई दिल्ली स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। 16 वर्षीय सिया की मौत के बाद दिल्ली पुलिस ने सिया के आत्महत्या करने के पीछे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक उसका सेलफोन सीज कर दिया गया है और पुलिस दोस्तों से पूछताछ कर रही है। सिया के टिक टॉक पर 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर थे और घटना के कुछ ही घंटे पहले उन्होंने एक डांस वीडियो भी अपलोड किया था।

हालांकि सिया का फोन सीज कर दिया गया है लेकिन पुलिस अभी तक इसे अनलॉक नहीं कर सकी है। जांच अधिकारी फोन को अनलॉक करने में सिया के परिवार की मदद लेंगे ताकि उसकी कॉल डिटेल्स और बाकी चीजों की जांच की जा सके। सिया लॉकडाउन के दौरान घर पर ही थी और उसने अपने आखिरी कुछ वीडियो घर से ही बनाए थे।


उसका स्कूल बंद है लेकिन पुलिस स्कूल के अधिकारियों और उसके करीबी दोस्तों से बात करेगी ताकि मौत के पीछे का कोई सुराग मिल सके। दिल्ली पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक सिया पिछले 4 दिनों से तनाव में थी। दिल्ली पुलिस कमिश्नर के मुताबिक सिया के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके शरीर का पोस्टमार्टम हो चुका है।

इंडिया टुडे टेलीविजिन के साथ बातचीत में डीसीपी ने कहा, "सिया की मौत नई दिल्ली स्थित उसके घर पर 25 जून को रात 9 बजे के करीब आत्महत्या करने से हुई है। वह अपने परिवार के साथ रह रही थी। उनका परिवार इस घटना के बाद सदमे में है और उन्होंने प्राइवेसी देने का अनुरोध किया है। अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।"


मैनेजर ने कही ये बात

सिया की मौत की खबर उनके मैनेजर अर्जुन सरिन ने गुरुवार को कंफर्म की है। उन्होंने कहा, "हो सकता है कि उन्होंने ऐसा किसी बहुत निजी कारण के चलते किया हो।।। काम के लिहाज से देखें तो वह अच्छा कर रही थीं। एक नए प्रोजेक्ट को लेकर मेरी पिछली रात उनसे बात हुई थी और वो बहुत सामान्य लग रही थीं।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER