Siya Kakkar Suicide / फॉरेंसिक लैब भेजा गया Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ का मोबाइल, खुल सकता है मौत का राज

AMAR UJALA : Jun 27, 2020, 11:04 PM
नई दिल्ली | टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने महज 16 साल की उम्र में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिया डिप्रेशन में थीं। हालांकि टिकटॉक स्टार की जीवनशैली में कोई बदलाव नहीं आया था, पर परिजनों को उसके डिप्रेशन की भनक लग गई थी। सिया को किस बात का डिप्रेशन था इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पुलिस को सिया के घर से उनका मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

पुलिस के मुताबिक सिया के पास आईफोन था जोकि पासवर्ड प्रोटेक्टेड था। पुलिस इस फोन को खोल नहीं पा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिया के परिवार या किसी जानकार को भी मोबाइल का पासवर्ड नहीं पता था, इसलिए अब पुलिस फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज रही है, जिससे इसके पासवर्ड का पता लगाया जा सके।

सिया अपने परिवार के साथ रहती थीं। माना जा रहा सिया के फोन से उनकी मौत का राज सामने आ सकता है। पूछताछ के दौरान पुलिस को सिया के परिवार वालों ने कुछ दिनों से डिप्रेशन में रहने वाली बात तो कही है लेकिन उसके पीछे की कोई ठोस वजह नहीं बताई। सिया के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही सुसाइड की वजह अब तक पता चल पाई है।

सिया सोशल मीडिया पर कितनी मशहूर थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से सिया को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थीं। पिछले कई सालों से सिया डांस के वीडियो बना रही थी। इन वीडियो को वह टिकटॉक के अलावा इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब पर भी शेयर करती थी। 

सुसाइड के बाद पुलिस व क्राइम टीम ने सिया के कमरे की जांच की। शुरुआती जांच के बाद पुलिस उसकी मौत को आत्महत्या बता रही है। पुलिस ने सिया के कमरे से उसका मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज कब्जे में ले लिया है। जिससे काफी कुछ पता लगाया जा सकेगा। बता दें सिया को एक्टिंग और डांसिंग का बेहद शौक था। सिया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी मौत की असली वजह और उस समय का पता चल पायेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER