World Photography Day / 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' पर टिस्का चोपड़ा, टीना अंबानी, दीया मिर्ज़ा और रणदीप हुड्डा के पोस्ट

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:29 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | आज 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' हैं और इस मौके को कई सेलिब्रिटीज ने फोटो शेयर कर सेलिब्रेट किया। और अपने द्वारा खींची या खिंचवाई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। किसी ने नेचर लव तो किसी ने लाइफ के स्पेशल मुमेंट को शेयर किया।

टिस्का चोपड़ा ने ट्वीटर पर हाथ में कैमरा लिए हुए 'जी आय एफ' विडीयो को शेयर किया और लिखा, 'ईमेज और मूवींग इमेज!! कभी कभार वहीं दिखाते हैं जो ठहरा हुआ है। मेरे सभी फोटोग्राफर और डीओपी दोस्तों का आज सेलिब्रेट करने का दिन हैं।' साथ ही हैशटैग वर्ल्ड फोटोग्राफी डे लिखा।

टीना अंबानी ने भी ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा,' हर एक क्लिक स्टोरी और यादों को बताता हैं । हर एक तस्वीर उस समय को याद दिलाता हैं जो लगातार बदल रहा हैं।' इस ट्वीट के साथ टीना ने लाइफ के कई स्पेशल मुमेंट को भी विडियो के जरिए शेयर किया।

दीया मिर्ज़ा ने इंस्टा स्टोरी पर हाथ में कैमरा लिए हुए एक तस्वीर शेयर की । साथ में उनके द्वारा क्लिक की गई फेवरेट तस्वीरों को भी शेयर किया। जिसमें नेचर लव को देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर कर दीया ने लिखा,'मुझे फोटोग्राफी की सबसे बेहतरीन बात यह लगती है कि हम हजारों शब्दों और इमोशन्स को एक ही पिचर में कैप्चर कर सकते हैं। मैं आकाश और धरती के इन खूबसूरती को दोबारा जी रहीं हूं। लोगों की सोच इन तस्वीरों द्वारा ही बनती है। मैं आज अपने द्वारा क्लिक की गई पसंदीदा तस्वीरों को शेयर कर रहीं हूं।'

वहीं रणदीप हुड्डा ने भी इंस्टा पर फोटोग्राफी करते हुए अपनी तस्वीर के साथ साथ नेचर लव को शो करती एक तस्वीर शेयर की। रणदीप ने आकाश में उड़ते पंछियों की तस्वीर क्लिक की और उसे क्लिक करते वक्त खुद की तस्वीर को भी पोस्ट किया। रणदीप ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में शब्दों को राइम करते हुए लिखा,' ह्युमन सिर्फ चिल्ला सकते हैं पर पंछी नहीं बन सकते।' और वहीं खुद को फार्मर बताते हुए स्वाइप लेफ्ट करने को कहा।' जिसमें वह फोटो खिंचते नजर आ रहे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER