Bollywood / ओम राउत की 'आदिपुरुष' में प्रभास लीड रोल में

Zoom News : Aug 18, 2020, 05:15 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई ।  तानाजी जैसे सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर ओम राउत के नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है। फिल्म में सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में नजर आने वाले है। फिल्म का टाइटल है 'आदिपुरुष'। 

एक्टर प्रभास ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर बताया था कि मंगलवार को एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले है, और तभी से फैंस काफी एक्साइटेड थे, और अब ऐलान कर दिया गया है कि ओम राउत की फिल्म "आदिपुरुष" में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। 

ओम राउत और प्रभास दोनों ने ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है। और साथ ही फर्स्ट पोस्टर भी जारी कर दिया है। फर्स्ट पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न।"

प्रभास फिल्म में आदिपुरुष के किरदार में दिखाई देगें। फिल्म की शूटिंग हिन्दी के साथ ही तेलुगु में भी की जाएगी, और फिर तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी डबिंग की जाएगी। "आदिपुरुष" की शूटिंग 2021 में शुरू होगी, और फिल्म 2022 में रिलीज़ की जाएगी। 

ओम राउत की इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नायर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म "आदिपुरुष" प्रभास की भूषण कुमार के साथ तीसरी फिल्म होने वाली है। इससे पहले "साहो" और अपकमिंग फिल्म "राधेश्याम" में प्रभास ने भूषण कुमार के साथ काम किया है। वही ओम राउत के साथ प्रभास की यह पहली फिल्म है। 

इसके अलावा प्रभास रोमांटिक ड्रामा फिल्म "राधे श्याम" में दिखाई देगें, इस फिल्म में वो पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। फिल्म से दोनों का फर्स्ट लुक पोस्टर भी आउट हो चुका है। इसके साथ प्रभास की पाइपलाइन में एक और फिल्म है, जिसमें वो दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER