Movie / 'प्रभास 20' का फर्स्ट लुक इस डेट को रिलीज़ होगा

Vikrant Shekhawat : Jul 08, 2020, 05:05 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन – Mumbai | फाइनली फैंस का  इंतजार होगा ख़त्म। 'प्रभास 20' फिल्म का इंतजार प्रभास के फैंस कब से कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगे और फिल्म का पहला लुक 10 जुलाई को आएगा ऑडियंस के सामने। यह खबर खुद प्रभास यानी के हम सबके बाहुबली ने अपने फैंस को दी।

बाहुबली के नाम से जाने जाने वाले सुपरस्टार प्रभास ने एक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जिसमे लिखा है की प्रभास 20 का पहला लुक 10 जुलाई को सुबह 10 बजे लोगों के सामने पेश किया जाएगा। जबसे प्रभास ने यह खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है , लोग अभी से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। लोगों ने प्रभास की इस फिल्म के फर्स्ट लुक का इंतजार काफी समय से किया है और अब उनके इंतजार की घडी ख़त्म होने वाली हैं।

प्रभास के चाहने वाले इस फिल्म के लिए ख़ास उत्साहित है क्यूंकि इसमें प्रभास रोमांटिक रूप में नजर आएंगे। अभी तक उनके फाइटर रूप को लोगों ने बेहद प्यार दिया है और अब ऑडियंस अपने चहिते प्रभास को रोमांस करते हुए देखना चाहती  हैं। भारत में लॉक डाउन से पहले फिल्म की टीम देश से बहार शूट कर रही थी और इसलिए पूरी टीम को वापिस आने पर अपने आप को क्वारंटाइन करना पड़ा।

फिल्म का शूट अब सितम्बर या अक्टूबर में हैदराबाद में फिर से शुरू किया जाएगा. फिल्म के लिए वहां पर ख़ास सेट बनाया जा रहा हैं।

फिल्म को राधाकृष्ण कुमार डायरेक्ट करने जा रहे हैं और यह कहानी 1960 - 70 के दशक की प्रेम कहानी हैं जो की   पेरिस में बेस्ड है और प्रभास इसमें एक भविष्य बताने वाले के रोल में नजर आएंगे। वही पूजा फिल्म में एक वायलिन टीचर के रूप में नजर आएँगी। फिल्म तेलुगु , हिंदी , तमिल और मलयालम में बनायीं जा रही हैं। फिल्म को गोपी कृष्णा मूवीज प्रोडूस कर रही हैं UV क्रिएशन्स के एसोसिएशन में। टी सीरीज फिल्म को हिंदी में प्रेजेंट करेगी।

प्रभास ने ''प्रभास 21' और 'प्रभास 22' फिल्म  भी साइन की है  जिसके लिए बॉलीवुड   की किसी बड़ी अभिनेत्री को एप्रोच किया जा रहा है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER